Monday, April 29, 2024
Advertisement

क्या राखी सावंत की होगी 'बिग बॉस 17' में पति आदिल के साथ एंट्री, खुद एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

'बिग बॉस 17' में राखी सावंत की पति आदिल दुर्रानी के साथ एंट्री करने की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है, लेकिन इस मामले की सच्चाई खुद एक्ट्रेस ने साझा की है। अब राखी ने खुद बता दिया है कि वो घर में जाएंगी या नहीं। अगर राखी की एंट्री होगी तो घर का तापमान बढ़ जाएगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 22, 2023 17:34 IST
राखी सावंत और आदिल...- India TV Hindi
Image Source : X राखी सावंत और आदिल दुर्रानी।

'बिग बॉस 17' के घर में हर दिन लड़ाई-झगड़ा ही देखने को मिल रहा है। शो में कोई खास कॉमेडी का तड़का लगाता नजर नहीं आ रहा है। बीबी हाउस में अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की लड़ाई, खानजादी-अभिषेक का रोमांस और समर्थ-ईशा के कोजी मोमेंट्स फैंस को बोर भी कर रहे हैं। इसी बीच खबरें सामने आईं कि शो में राखी सावंत और उनके पति आदिल दुर्रानी की एंट्री होने वाली है। ऐसे में बज क्रिकेट हो गया कि राखी सावंत बिग बॉस के घर में आकर लोगों की नींद उड़ाएंगी और खूब तहलका मचाएंगी। इस पर अब राखी का रिएक्शन सामने आ गया है और राखी सावंत ने इस पूरे मामले की सच्चाई बताई है। 

क्या 'बिग बॉस' में होगी राखी की पति संग एंट्री

हाल में ही पैपराजी वरिंदर चावला ने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी कि राखी सावंत अपने पकि आदिल दुर्रानी के साथ शो में हिस्सा ले सकती हैं।  पोस्ट में बताया गया था कि राखी सावंत बतौर वाइल्ड-कार्ड कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगी। साथ ही कहा गया था पति से चल रहे विवाद के बाद भी दोनों साथ शो में हिस्सा लेंगे। इस पर राखी सांवत ने रिएक्ट किया है। उन्होंने पोस्ट पर रिएक्ट किया है। 

राखी ने बताया दावों को फेक

राखी सावंत ने इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'मैं दुबई में हूं। मेरे पास वक्त नहीं है, मैं बहुत व्यस्त हूं। ये सारी खबरें फेक हैं। कृप्या किसी को भी मेरे नाम पर पब्लीसिटी न दें। शर्म करो।' राखी सावंत ने इस कमेंट के साथ ही ये साफ कर दिया कि वो 'बिग बॉस 17' का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं। ऐसे में ये सारी खबरें महज अफवाह हैं। 

Rakhi Sawant, Bigg Boss 17, adil durrani

Image Source : INSTAGRAM
राखी सावंत ने बताया सच।

राखी ने लगाए थे ये आरोप

बता दें, आखिरी बार राखी टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस मराठी' में नजर आई थीं। शो से बाहर आने के बाद राखी की मां का निधन हो गया। 'बिग बॉस मराठी'  में राखी को सपोर्ट करने आदिल दुरानी भी पहुंचे थे। इसी बीच उनकी शादी और उनके साथ हुए डोमेस्टिक वॉयलेंस का खुलासा हुआ। राखी ने आदिल से शादी के बाद डोमेस्टिक वॉयलेंस और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था, जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा। इसके बाद से ही आदिल पुलिस की गिरफ्त में था, लेकिन कुछ महीने पहले वो बाहर आ गया है। 

दोनों ने लगाए एक दूसरे पर गंभीर आरोप

इसके बाद लगातार राखी ने आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए और कहा कि दुबई के बिजनेस से लेकर गाड़ियां खरीदने में उसे कैसे ठगा गया था। वहीं आदिल ने भी राखी सावंत पर उन्हें ड्रग्स देने से लेकर उनके न्यूड वीडियो बनाने तक के कई आरोप लगाए। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत में दर्ज कराई। इस पूरे मामले में राखी सावंत के कई रंग देखने को मिले। वो कभी हिजाब और बुर्के में नजर आईं तो कभी उन्होंने ग्लैमरस अवतार अपनाया। लोगों का कहना था कि राखी सावंत और आदिल दोनों ही ये सारी हरकतें सिर्फ लाइमलाइट के लिए कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: बुरे फंसे मंसूर अली खान, तृषा कृष्णन को लेकर दिया था 'बेडरुम और रेप' वाला बयान, बोले- नहीं मांगूंगा माफी

कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर करण जौहर ने दिया बड़ा तोहफा, खत्म हुई लंबी तकरार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement