Monday, April 29, 2024
Advertisement

इस शख्स के फोन में है Rakhi Sawant का ऐसा वीडियो, शर्लिन चोपड़ा का दावा- वो करना चाहता है लीक!

राखी सावंत और उनके पति आदिल दुरानी का मामला रह-रहकर नया मोड़ ले रहा है। हाल में ही सामने आया कि आदिल के फोन में राखी सावंत का आपत्तिजनक वीडियो है। ये खुलासा करने वाला कोई और नहीं बल्कि शर्लिन चोपड़ा हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: September 07, 2023 12:34 IST
Rakhi sawant, sherlyn chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा।

राखी सावंत और उनके पति आदिल दुरानी से जुड़ा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। जब से आदिल जेल से बाहर आए हैं, वो लगातार राखी सावंत पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। राखी भी आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाईं और इस सब के बीच वो मक्का-मदीना चली गईं। अब राखी मक्का-मदीना से लौट आई हैं। राखी ने वापस लौटते ही कई धमाके कर दिए। राखी सावंत पूरी तरह से बदली नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बाल कटाकर अबाया पहनना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं उनकी दोस्ती शर्लिन चोपड़ा से दोबारा हो गई है। हाल में ही दोनों ने साथ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

आदिल के पास है राखी का न्यूड वीडियो

शर्लिन ने पीसी में बताया कि राखी सावंत का न्यूड वीडियो उनके पति आदिल दुरानी के फोन में है। उनका कहना है कि बीते दिनों जब उनकी बोलचाल आदिल से बढ़ी थी तो उनके सामने ये बात आई। शर्लिन ने बताया कि आदिल का फोन उनके हाथ में था और इसी दौरान उन्हें राखी सावंत का आपत्तिजन वीडियो नजर आया। शर्लिन ने बताया कि उन्होंने बोला कि ये वीडियो क्यों है, जिस पर आदिल ने उन्हें जवाब दिया कि ये वीडियो उनका पर्सनल मामला है। शर्लिन ने उन्हें समझाया कि ये लीक हो सकता है, जिसकी वजह से राखी की बदनामी हो सकती है, लेकिन आदिल ने उनकी एक नहीं सुनी। शर्लिन का कहना है कि उनकी मंशा ठीक नहीं है। इसी वजह से उन्होंने आदिल का साथ छोड़ा और राखी से दोबारा दोस्ती की।


  
शर्लिन को बार-बार फोन करते हैं आदिल
हाल में ही शर्लिन ने ये भी कहा था कि राखी सावंत के पति आदिल दुरानी उन्हें बार-बार फोन करते हैं। इतना ही नहीं राखी सावंत के सपोर्ट आदिल के दो दोस्त भी नजर आए, जिन्होंने कहा कि आदिल दुरानी की पहले तीन शादियां और तलाक हुए थे। इतना ही नहीं ये भी बताया कि उसके ऊपर पहले से ही धोखाधड़ी के कई आरोप हैं। इस दौरान राखी सावंत काफी इमोशनल नजर आईं और उन्होंने कहा कि वो अपने जीवन के कई साल बॉलीवुड को दे चुकी हैं। उन्होंने लोगों को हंसाने में अपना काफी वक्त बिताया है। 

राखी ने किया था इस्लाम कबूल
इन दिनों राखी पूरी तरह से इस्लामिक अवतार में नजर आ रही हैं। राखी सावंत का कहना है कि पूरी तरह से इस्लाम धर्म अपना चुकी हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी ये बात कई बार दोहराई थी। अब उम्रह के दौरान भी वो पूरी तरह से इस्लामिक कपड़ों में नजर आईं। उनके हालिया वीडियो और तस्वीरों में उन्हें हिजाब और अबाया पहने देखा जा सकता है। राखी का ये अवतार आदिल दुरानी से शादी के बाद भी देखने को मिला था। राखी का दावा है कि उन्होंने आदिल से शादी करने के लिए ही इस्लाम धर्म अपनाया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement