Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इस वजह से होती है आलिया भट्ट-रणबीर की जोरदार लड़ाई, करीना ने दिया एक और बच्चा पैदा करने का सुझाव

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का प्यार भरा रिश्ता तो हर किसी को पता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की लड़ाइयां भी होती हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लड़ाई के पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी राहा है। ऐसे में करीना कपूर ने आलिया को एक सजेशन दिया है, जिससे लड़ाइयां कम हो जाएंगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 14, 2023 16:01 IST
Alia Bhatt, ranbir Kapoor, kareena kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और करीना कपूर।

'कॉफी विद करण 8' के हर एपिसोड को और तड़कता-भड़कता भनाने में करण जौहर कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इसके साथ ही उनके गेस्ट अपने जवाबों से शो में स्पाइस एड कर देते हैं। अब 'कॉफी विद करण' के 8वें सीजन का एक और एपिसोड जारी होने वाला है। इस एपिसोड में करण जोहर के विवादित सवालों का जवाब देती कोई और नहीं बल्कि उनकी फेवरेट आलिया भट्ट और करीना कपूर नजर आएंगी। करीना और आलिया एक साथ शो में कई मजेदार राज खोलने के लिए तैयार हैं। हाल में ही शो का प्रोमो भी सामने आया है। 

आलिया ने किया खुलासा

'कॉफी विद करण 8' के अपकमिंग एपिसोड में आलिया ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके और पति रणबीर कपूर के प्यार भरे रिश्ते में तकरार भी होती है और उसकी क्या वजह है, ये भी एक्ट्रेस ने साझा किया। उनका कहना है कि रणबीर और उनकी लड़ाई बेटी राहा कपूर को लेकर होती है और ये लड़ाई काफी जोरदार होती है। इस बात को जैसे आलिया ने सबके सामने रखा करीना ने उन्हें एक सुझाव दे दिया। करीना ने बताया कि वो ऐसा क्या करें कि उनकी और रणबीर की लड़ाई न हो। अब पूरा मामला क्या है, क्यों लड़ाई होती और करीना कपूर ने क्या सुझाव दिया, ये आपको बताते हैं।

इस बात पर होती रणबीर-आलिया की लड़ाई

'कॉफी विद करण 8' के आगामी एपिसोड में कई खुलासों के बीच आप आलिया भट्ट को एक और खुलासा करते सुनेंगे। एकट्रेस ने अपने पति रणबीर कपूर को लेकर बात करते हुए कहा कि वो और उनके पति रणबीर को जैसे ही थोड़ा समय मिलता है तो वो अपनी बेटी के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं, लेकिन इसी बीच दोनों में झगड़ा भी होता। ये बहस छिड़ जाती है कि किसने राहा के साथ कितना समय बिताया। कम और ज्यादा वक्त बिताने को लेकर दोनों भिड़ जाते हैं। 

करीना ने दिया बेबी पैदा करने का सुझाव

आलिया भट्ट ने कहा, 'कभी-कभी हम राहा के लिए घर पर लड़ते हैं। यह ऐसा होता है जैसे अब वह तुम्हारे पास ज्यादा वक्त से है, अब मुझे दे दो।' इस लड़ाई को खत्म करने के लिए सही समाधान सुझाते हुए करीना कपूर खान ने कहा, 'यही एक मौका है एक और बच्चा पैदा करने का। इशारे को समझो। ऐसा करने से एक तुम्हारी गोद में और एक उसकी गोद में होगा।'

ये भी पढ़ें: KBC 15 में लवगुरु बने अमिताभ बच्चन, बताए ऐसे डेटिंग आइडियाज झट से इंप्रेस हो जाएगी गर्लफ्रेंड

रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग वीडियो वायरल होने के बाद शहनाज गिल ने किया ऐसा पोस्ट, बोलीं- कोई फर्क नहीं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement