A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एडवांस बुकिंग में 'डंकी' और 'सालार' के बीच दिख रही गजब की टक्कर, जानिए किसने कमाई के मामले में मारी बाजी

एडवांस बुकिंग में 'डंकी' और 'सालार' के बीच दिख रही गजब की टक्कर, जानिए किसने कमाई के मामले में मारी बाजी

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' और साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' दोनों ही बहुत जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में रिलीज से पहले दोनों फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। जानिए एडवांस बुकिंग में कौन सी फिल्म है कमाई के मामले में अब तक सबसे आगे।

Dunki , Shah Rukh Khan, Salaar , Prabhas - India TV Hindi Image Source : DESIGN एडवांस बुकिंग में 'सालार' से इतनी आगे निकली 'डंकी'

साल 2023 की दो मोस्ट अवेटेड फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' और साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' दोनों के रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज को महज कुछ ही दिन बचे हैं। जहां 'डंकी' 21 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। वहीं 22 दिसंबर प्रभास की फिल्म 'सालार' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में रिलीज से पहले दोनों फिल्मों की जोरो-शोरों से एडवांस बुकिंग हो रही है। तो आइए जानते है कि 'डंकी' और 'सालार' दोनों में से कमाई के मामले में अब तक सबके आगे कौन सी फिल्म है।

एडवांस बुकिंग में 'डंकी' ने मारी बाजी

बता दें कि 'डंकी' और 'सालार' दोनों ही फिल्में एडवांस बुकिंग में अब तक करोड़ों का कलेक्शन कर चुकी है। सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो प्रभास की फिल्म 'सालार' ने पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग में अब तक 2,21,344 टिकट बेच लिए हैं और 5.45 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। वहीं बात शाहरुख कान की डंकी की करे तो रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म ने पहले दिन के लिए अब तक 2,29,496 टिकट बेच लिए हैं और 6.77 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। यानी साफ है कि अब तक के शाहरुख की 'डंकी' कमाई के मामले में प्रभास की 'सालार' से आगे है। 'डंकी' ने 'सालार' से तकरीबन एक करोड़ ज्यादा का कलेक्शन किया है।

'डंकी'- 'सालार' की स्टार कास्ट

बता दें कि 'डंकी' में कलाकारों की बेहतरीन टीम है, जिसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद अभिनेताओं ने किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है। वहीं बात 'सालार' की करे तो होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

ये भी पढ़ें:

ग्लैमरस लुक से लेकर डांस करने तक, अपनी बेस्ट फ्रेंड वेदिका की शादी में शनाया कपूर ने खूब बटोरी सुर्खियां

राजकुमार हिरानी को 'डंकी' बनाने का कैसे आया ख्याल, क्या है फिल्म के नाम का मतलब, रिलीज से पहले जानिए सबकुछ

Latest Bollywood News