A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की 'कभी हां कभी न' के पूरे हुए 30 साल, इस दिवंगत डायरेक्टर को याद कर हुए इमोशनल

शाहरुख खान की 'कभी हां कभी न' के पूरे हुए 30 साल, इस दिवंगत डायरेक्टर को याद कर हुए इमोशनल

शाहरुख खान की फिल्म 'कभी हां कभी ना' को 30 साल पूरे हो गए है। इस मौके पर किंग खान ने दिवंगत डायरेक्टर कुंदन शाह को याद किया है। लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति इस फिल्म के बाद काफी चर्चा में रही हैं।

Shah Rukh Khan Kabhi Haan Kabhi Naa completes 30 years actor misses late Kundan Shah- India TV Hindi Image Source : X शाहरुख खान की 'कभी हां कभी न' के पूरे हुए 30 साल

शाहरुख खान की सुपर हिट फिल्म 'कभी हां कभी ना' के कहानी, गाने, डायलॉग्स और सीन्स आज भी लोगों को बहुत अच्छे से याद हैं। किंग खान अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। शाहरुख खान और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की फिल्म 'कभी हां कभी ना' को आज 30 साल पूरे हो गए हैं। शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस फिल्म का एक सीन शेयर करते हुए दिवंगत डायरेक्टर कुंदन शाह को भी याद किया है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में शाहरुख लीड रोल में थे, जबकि सुचित्रा ने उनकी लव इंटरेस्ट एना का किरदार निभाया था। फिल्म को कुंदन शाह ने डायरेक्ट किया था।

कभी हां कभी ना के पूरे हुए 30 साल

शाहरुख खान दुनिया के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार में से एक हैं। उन्होंने कई सफल फिल्में कीं और उनमें से एक 'कभी हां कभी ना' है। यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी और आज 25 फरवरी 2024 को इसकी रिलीज के 30 साल पूरे हो गए। इस खास अवसर पर, शाहरुख ने फिल्म की रिलीज के 30 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा कर शेयर किया है, जिस पर लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए है।

यहां देखें पोस्ट-

शाहरुख खान इस दिवंगत डायरेक्टर को किया याद 

25 फरवरी को अपने एक्स पर शाहरुख खान ने अपनी 1994 की फिल्म 'कभी हां कभी ना' की रिलीज के 30 साल पूरे होने पर पूरी स्टार कास्ट के साथ-साथ दिवंगत डायरेक्टर कुंदन शाह को याद किया है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के एक पोस्ट को दोबारा पोस्ट करते हुए शाहरुख ने लिखा, 'मुझे सच में विश्वास है कि यह फिल्म मेरे सबसे शानदार, सबसे धमाकेदार फिल्मों में से एक है। मैं जब भी ये फिल्म देखता हूं तो इसे जुड़े सभी लोगों को याद करता हूं, खासकर मेरे दोस्त और शिक्षक कुंदन शाह को और पूरी कास्ट को। इस फिल्म के पूरे क्रू को धन्यवाद और आप सभी को मेरा प्यार।'

सुचित्रा कृष्णमूर्ति को किया जाता है ट्रोल

फिल्म में शाहरुख के अलावा जूही चावला, नसीरुद्दीन शाह, आशुतोष गोवारिकर, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, दीपक तिजोरी, सतीश शाह भी नजर आए थे। कुंदन शाह द्वारा निर्देशित यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। बता दें कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, लेकिन इसका क्लाइमैक्स ऑडियंस को पसंद नहीं आया था। इसकी वजह सुचित्रा के किरदार एना का डिसीजन था।

ये भी पढ़ें:

आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को हुए दो साल, मेकर्स ने ऐसे बनाया जश्न

करीना कपूर ने मेंटल हेल्थ को लेकर किया खुलासा, कहा- 'परिवार संग खुश होना...'

मौत के बाद भी 'बॉलीवुड की गुड़िया' ने इस आखिरी फिल्म से किया था धमाका, 3 साल के करियर में दी थीं हिट फिल्में

Latest Bollywood News