Saturday, April 27, 2024
Advertisement

करीना कपूर ने मेंटल हेल्थ को लेकर किया खुलासा, कहा- 'परिवार संग खुश होना...'

करीना कपूर खान ने अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर खुलकर बात की और बताया कि मानसिक रूप से स्थिर और खुश रहना उनके लिए कितना जरूरी है। साथ ही जेह, तैमूर और सैफ अली खान के साथ अपनी लाइफ को कैसे मैनेज करती हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 25, 2024 16:21 IST
Kareena Kapoor on mental health happiness money career husband and kids- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करीना कपूर ने मेंटल हेल्थ को लेकर किया खुलासा

करीना कपूर खान अपने दमदार किरदार और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली है, जिसकी वजह से वह काफी बिजी रहने वाली है। फिर भी करीना अपने दो बच्चों के साथ-साथ घर और प्रोफेशनल लाइफ को बहुत अच्छे मैनेज करती हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर की फिल्में देखने का लोग आज भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं हाल ही में करीना ने ' मेंटल हेल्थ' के महत्व पर जोर देते हुए कुछ खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह से वह अपने घर और काम को मैनेज करती हैं। करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'क्रू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 

करीना कपूर ने मेंटल हेल्थ पर तोड़ी चुप्पी

हाल ही में, एबीपी समिट के साथ बातचीत के दौरान करीना कपूर खान ने मेंटल हेल्थ पर चर्चा करते हुए कहा कि हर कोई बिना किसी की परवाह किए सब कुछ हासिल कर सकता है जो वह चाहता है। हालांकि, वह जिस चीज को सबसे ज्यादा महत्व देता है वह है उसकी खुशी। करीना कपूर ने इस बात पर भी जोर दिया कि उनकी मेंटल हेल्थ उनकी खुशी में योगदान देती है, जिसे वह बहुत ज्यादा इम्पोर्टेन्ट मानती हैं। अगर आपकी मेंटल हेल्थ अच्छी है और आप खुशी है तो आप सब कुछ अच्छा कर सकते हैं। वहीं फेम, पैसों, परिवार या बच्चों को भी मैनेज करना जरूरी हैं, जिसके लिए मेंटल हेल्थ का ठीक होना जरूरी है।

करीना कपूर बोली- फेम से ज्यादा जरूरी

एक्ट्रेस करीना कपूर ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि हर इंसान के पास यह सब कुछ हो सकता है। लेकिन मुझे लगता है कि मेरे पास जो है पर इन सभी चीजों में सबसे महत्वपूर्ण है कि मैं खुश हूं  और खुशी एक ऐसी चीज है जो मेरे पास है क्योंकि मेरी खुशी मेरी अच्छी मेंटल हेल्थ है। नेम-फेम, पैसा, करियर, पति, बच्चे सब कुछ छोटा पड़ जाता है अगर आपकी मेंटल हेल्थ सही न हो और मेंटली खुश न हो। तो मेरे लिए यह सबसे महत्वपूर्ण चीज है जिसे एक महिला को समझना  चाहिए। खुद को खुश रखने से खुशी मिलती है।'

करीना कपूर क्रू की रिलीज

वर्क्रफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर इन दिनों वह अपनी मचअवेटेड फिल्म 'क्रू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में करीना, तब्बू और कृति अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने के लिए तैयार हैं। ये फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें:

मौत के बाद भी 'बॉलीवुड की गुड़िया' ने इस आखिरी फिल्म से किया था धमाका, 3 साल के करियर में दी थीं हिट फिल्में

लंबे समय बाद TMKOC की 'दयाबेन' आईं नजर, पति-बच्चों संग किया अश्वमेध यज्ञ

Sanjay Leela Bhansali की बर्थडे पार्टी में आलिया भट्ट से रानी मुखर्जी तक, इन सितारों ने बढ़ाई रौनक

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement