Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Sanjay Leela Bhansali की बर्थडे पार्टी में आलिया भट्ट से रानी मुखर्जी तक, इन सितारों ने बढ़ाई रौनक

संजय लीला भंसाली ने 24 फरवरी को अपना 61वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उनकी बर्थडे पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के तमाम जाने-माने सितारे स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दिए। आलिया भट्ट से रानी मुखर्जी तक सिलेब्स की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 24, 2024 23:11 IST
alia bhatt ranbir kapoor rani mukerji arrived for Sanjay Leela Bhansali birthday party- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM संजय लीला भंसाली की बर्थडे पार्टी में पहुंचे स्टार्स

संजय लीला भंसाली आज 24 फरवरी को अपना 61वां जन्मदिन मनाया है। अपने शानदार करियर के दौरान उन्होंने शाहरुख खान, सलमान खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे कई बॉलीवुड दिग्गजों के साथ काम किया है। संजय लीला भंसाली फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर निर्माताओं में से एक हैं। शनिवार को संजय लीला भंसाली ने बर्थडे पार्टी का आयोजन किया और इसमें अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और रानी मुखर्जी समेत इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए। संजय लीला भंसाली के बर्थडे बैश से सिलेब्स की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

संजय लीला भंसाली की पार्टी में रणबीर-आलिया

संजय लीला भंसाली की बर्थडे पार्टी में रणबीर और आलिया को एंट्री करते देखा जा सकता है। क्लिप में रणबीर को कार के अंदर से पैप्स को हैलो करते स्पॉट किया गया। 'एनिमल' अभिनेता ने ब्लैक शर्ट पहनी थी और आलिया भट्ट वाइट एथनिक में खूबसूरत लग रही थीं। यह क्लिप पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यहां देखें वीडियो-

संजय लीला भंसाली की पार्टी में सितारों का जलवा

फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की बर्थडे पार्टी में अपकमिंग सीरीज की हीरोइन अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा प्रिंटेड ड्रेस और सोनाक्षी सिन्हा भी बर्थडे बैश में पहुंची। रानी मुखर्जी भी भंसाली के घर के बाहर गाड़ी में स्पॉट हुईं। इस दौरान वो भी काफी सिंपल लुक में दिखाई दी। इसके अलावा फिल्म मेकर के बर्थडे में विक्की कौशल भी नजर आए हैं। विक्की को कूल लुक में देखा गया।

ओटीटी डेब्यू संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली जल्द ही 'हीरामंडी' के जरिए पाकिस्तान के रेड लाइट एरिया की असलीयत दुनिया के सामने लाने जा रहे हैं। सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसी एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आने वाली हैं। 'हीरामंडी' से भंसाली ओटीटी की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

'पांड्या स्टोर' से रातों-रात बाहर हो चुके हैं ये स्टार, नाम जानकर शॉक्ड हो जाएंगे फैंस

GHKKPM में विलेन बन पॉपुलर हुए ये स्टार, रियल लाइफ में हैं बिल्कुल अलग

संजय लीला भंसाली को 'हीरामंडी' की कास्ट ने इस तरह किया बर्थडे विश, स्पेशल पोस्ट किए शेयर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement