Saturday, April 13, 2024
Advertisement

'पांड्या स्टोर' से रातों-रात बाहर हो चुके हैं ये स्टार, नाम जानकर शॉक्ड हो जाएंगे फैंस

'पांड्या स्टोर' टीआरपी में 'गुम है किसी के प्यार में', 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को जबरदस्त टक्कर दे रहा है, लेकिन इस शो से रातों-रात 2 एक्टर बाहर हो गए हैं। इसके पहले कंवर ढिल्लों को 'पांड्या स्टोर' से निकाल दिया था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 24, 2024 22:22 IST
pandya store fame sahil uppal and Surabhi Das quit Star Plus show- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO पांड्या स्टोर से रातों-रात बाहर हो चुके हैं ये स्टार

‎टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स की फैन फॉलोइंग दर्शकों के बीच तेजी से बढ़ रही है। अब लोग सिर्फ सीरियल ही नहीं देखना पसंद करते बल्कि इस इंडस्ट्री के स्टार्स के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों के बारे में अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं। रोजाना टीवी जगत से जुड़ी अच्छी और बुरी खबरें आती रहती हैं। इस बीच अब टीवी का पॉपुलर शो 'पांड्या स्टोर' को लेकर शॉक्ड करने वाली खबर सामने आई है। 'पांड्या स्टोर' से जुड़ी एक बड़ी खबर है कि दो कलाकारों ने शो को अलविदा कह दिया है। इसके पहले कंवर ढिल्लों को 'पांड्या स्टोर' से रातों-रात निकाल दिया था।

मेकर्स ने कंवर ढिल्लों को दिया था झटका

टीवी जगत के मोस्ट पॉपुलर एक्टर कंवर ढिल्लों ने 'पांड्या स्टोर' में शिवा पांडे का लीड रोल प्ले किया था। इस किरदार ने उन्हें घर-घर में एक अलग पहचान दिलाई। वहीं सोशल मीडिया पर भी 'पांड्या स्टोर' फेम कंवर ढिल्लों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। एक इंटरव्यू में कंवर ने खुलासा किया, 'सोशल मीडिया पर एक्टर्स कितने पॉपुलर है उसके आधार पर चुना जाता है... हर प्रोड्यूसर ऐसा नहीं करता है।' आगे कहा था कि 'मुझे शो के लिए अप्रोच किया गया था और कुछ ही दिनों बाद उस शो से बाहर निकाल दिया था क्योंकि मेरे फॉलोअर्स इतने नहीं थे।' इन सब के बीच 'पांड्या स्टोर' से रातों-रात दो स्टार बाहर हो गए हैं।

पांड्या स्टोर से बाहर हुए ये दो स्टार

टीवी सीरियल 'पांड्या स्टोर' से दो स्टार बाहर हो गए हैं। इस शो को सुरभि दास और साहिल उप्पल ने अलविदा कह दिया है। सुरभि शो में धवल की बहन के रोल में दिख रही थीं और साहिल उप्पल नताशा के भाई चीकू के रोल में नजर आ रहे थे। दोनों ही स्टार्स ने कम स्क्रीन टाइम की वजह से ये शो छोड़ा है।

पांड्या स्टोर के बारे में

भारतीय हिंदी टेलीविजन ड्रामा सीरीज 'पांड्या स्टोर' का प्रीमियर 25 जनवरी 2021 को स्टार प्लस पर हुआ था। इस शो की कहानी किराना स्टोर पर बेस्ड है। धरा की शादी पंड्या परिवार के सबसे बड़े बेटे गौतम से हो जाती है, जब अनीता उससे शादी करने से इनकार कर देती है क्योंकि उसकी दुकान कर्ज में डूबी हुई है। इन दिनों शो में रोज नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

GHKKPM में विलेन बन पॉपुलर हुए ये स्टार, रियल लाइफ में हैं बिल्कुल अलग

संजय लीला भंसाली को 'हीरामंडी' की कास्ट ने इस तरह किया बर्थडे विश, स्पेशल पोस्ट किए शेयर

Ayushmann Khurrana ने महाकालेश्वर मंदिर में किए दर्शन, माथे पर तिलक लगाए आए नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement