Saturday, April 13, 2024
Advertisement

GHKKPM में विलेन बन पॉपुलर हुए ये स्टार, रियल लाइफ में हैं बिल्कुल अलग

'गुम है किसी के प्यार में' के मेकर्स अपनी शानदार स्टार कास्ट के साथ लगभग 4 साल से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। इस सीरियल से कई स्टार को नेम फेम मिला है। वहीं ऐश्वर्या शर्मा से विजय बदलानी तक कई स्टार विलेन के रोल में लोगों का दिल जीत चुके हैं। यहां देखें लिस्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 24, 2024 22:03 IST
GHKKPM popular villains- India TV Hindi
Image Source : X GHKKPM में विलेन बन पॉपुलर हुए ये स्टार

टीवी जगत में ऐसे कई विलेन रहे जो हीरो-हीरोइन से भी ज्यादा पॉपुलर हुए और वो आज भी अपने नेगेटिव किरदार के लिए जाने-जाते हैं। टीवी सीरियल में हमने इन विलन से कभी नफरत की तो कभी किरदारों से प्यार किया है, लेकिन इनको कभी अनदेखा नहीं कर सके हैं। 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अलावा 'गुम है किसी के प्यार में' की स्टार कास्ट भी लोगों को बहुत पसंद है। इस शो के विलेन भी अपने किरदार को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। कई खलनायक और खलनायिकाएं हैं जो सीरियल्स में हीरो-हीरोइन से भी ज्यादा पॉपुलर हुए। GHKKPM के ऐसे ही चर्चित और आइकॉनिक विलेन्स के बारे में यहां देखें...

ऐश्वर्या शर्मा 

टीवी की मोस्ट पॉपुलर विलेन के लिस्ट में शामिल ऐश्वर्या शर्मा ने अपने नेगेटिव रोल से दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। ऐश्वर्या शर्मा ने 'गुम है किसी के प्यार में' पाखी यानी पत्रलेखा बन विलेन का रोल प्ले किया था। ऐश्वर्या रियल लाइफ में बहुत चुलबुली हैं।

विजय बदलानी
इन दिनों 'गुम है किसी के प्यार में' के विलेन विजय बदलानी भी सोशल मीडिया पर अपने किरदार को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शो में ईशान के चाचा और सवी का दुश्मन बन निशिकांत भोसले ने धूम मचा दी है। विजय बदलानी नेचर लवर हैं।

उदित शुक्ला
उदित शुक्ला, हरिणी का पति बनकर 'गुम है किसी के प्यार में' नजर आया है। बता दें कि उदित शुक्ला इस शो में अपनी पत्नी, बच्चे के साथ-साथ सवी की जिंदगी बर्बाद कर देता है। उदित हमेशा अपनी फनी तस्वीरों के लिए चर्चा में बने रहते हैं।

निमई बाली 
निमई बाली लीड एक्टर के पिता बनकर 'गुम है किसी के प्यार में' में नजर आ रहे हैं। पिछले सभी शोज की तरह इसमें भी निमई बाली ने विलेन का रोल प्ले कर धमाका कर दिया हैं। शोज में नेगेटिव रोल प्लके करने वाले निमई बाली रियल लाइफ में बहुत अलग हैं। 

नंदिनी तिवारी
'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में नंदिनी तिवारी ने जब से एंट्री की शो में रोज नया तमाशा देखने को मिलता है। इस सीरियल में नंदिनी लीड रोल ईशान की बहन दुर्गा के रूप में सवी को परेशान कर रही है। सोशल मीडिया पर उनके किरदार को लेकर फैंस उनकी खूब तारीफ करते रहते हैं। टीवी एक्ट्रेस नंदिनी अपनी सोशल मीडिया पर फनी पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं।

ये भी पढ़ें:

संजय लीला भंसाली को 'हीरामंडी' की कास्ट ने इस तरह किया बर्थडे विश, स्पेशल पोस्ट किए शेयर

Ayushmann Khurrana ने महाकालेश्वर मंदिर में किए दर्शन, माथे पर तिलक लगाए आए नजर

संजय लीला भंसाली की मां ने कपड़े सिलकर किया था गुजारा, अब हैं दुनिया के सबसे महंगे फिल्म सेट्स के लिए मशहूर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement