A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड छाते की आड़ में छिपते हुए निकले शाहरुख खान, वायरल वीडियो में दिखे नए लुक ने खींचा ध्यान

छाते की आड़ में छिपते हुए निकले शाहरुख खान, वायरल वीडियो में दिखे नए लुक ने खींचा ध्यान

शाहरुख खान के फैंस उनको देखने के लिए बेकरार रहते हैं। बॉलीवुड के किंग खान की एक झलक पाने के लिए फैंस कुछ भी कर गुजरते हैं। ठीक ऐसा ही हाल सोमवार को भी देखने को मिला, जब शाहरुख खान को एक बिल्डिंग से निकते हुए स्पॉट किया गया।

Shah rukh khan, shah rukh khan spotted, shah rukh khan hinding- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान।

बॉलीवुड के किंग खान के लिए फैंस का प्यार अलग ही लेवल पर देखने को मिलता है। फैंस अपने फेवरेट हीरो की हर एक झलक के लिए बेताब नजर आते हैं। शाहरुख खान के अंदाज, ड्रेसिंग सेंस, चाल और स्माइल से लेकर उनकी हर एक चीज के लिए फैंस की दीवानगी सातवें आसमान पर देखने को मिलती है। बीते दिन शाहरुख खान को एक डबिंग स्टूडियो से बाहर आते स्पॉट किया गाय। फैंस को जैसे ही भनक लगी कि शाहरुख खान वहां हैं, तुरंत ही भीड़ लग गई। फैंस को आस थी की उनके सुपरस्टार उनसे मिलेंगे, लेकिन ऐसा हरगिज नहीं हुआ। शाहरुख खान फैंस से चेहरा छिपाते हुए निकले, फिर भी कैमरे में उनकी झलक देखने को मिल गई है। 

फैंस को दिख ही गई शाहरुख खान की झलक

शाहरुख खान डबिंग स्टूडियो से बाहर आते नजर आए। पैपराजी से घिरे हुए शाहरुख ने छाते से अपने चेहरे को कवर करने की कोशिश की। वो सीधे बिल्डिंग से निकलकर गाड़ी की ओर गए, लेकिन गाड़ी में बैठते हुए जैसे ही उन्होंने छाता हटाया, लोगों को उनकी झलक देखने को मिल गई। इस दौरान शाहरुख खान के लुक ने सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने ऑल ब्लैक लुक कैरी किया था। ब्लैक ट्राउजर के साथ ब्लैक स्वेटशर्ट और ब्लैक ही टोपी लगाए शाहरुख दिखे। उनकी एक रिस्ट में घड़ी थी तो दूसरे में काले रंग का बैंड बंधा था। शाहरुख हमेशा की तरह दमदार लग रहे थे, लेकिन उनका लुक हमेशा से थोड़ा अलग था। 

फैंस लुटा रहे प्यार

इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट्स सेक्शन में फैंस झूम उठे हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'वन्स अ किंग इस ऑलवेज अ किंग।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'किंग खान सुप्रीम हैं।' एक और शख्स ने किंग खान की तारीफ के पुल बांधते हुए लिखा, 'छाता लिए शाहरुख को देखकर लगा बारिश हो रही है।' कुछ ने तो खूब प्यार बरसाया है। वैसे सामने आए इस वीडियो में शाहरुख खान मुस्कुराते नजर आ रहे हैं और यही मुस्कान फैंस के दिल को हमेशा की तरह भा गई है। 

यहां देखें वीडियो

इस फिल्म में जल्द आएंगे नजर

बता दें, जल्द ही शाहरुख खान 'डंकी' में नजर आएंगे। ये राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। निर्देशक ने यह बताया है किया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नु और विक्की कौशल भी नजर आएंगे। इसके अलावा इस साल शाहरुख खान की दो धमाकेदार फिल्में बवाल मचा रही हैं। इन फिल्मों में 'जवान' और 'पठान' शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: अस्पताल में जिंदगी-मौत से जूझ रहे हैं ये मशहूर फैशन डिजाइनर, कई सेलेब्स के कपड़े कर चुके हैं डिजाइन

रणबीर कपूर की Animal के प्रमोशन के दौरान महेश बाबू के साथ फैन ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News