A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वर्ल्ड कप फाइनल 2023 में शाहरुख खान ने उठाया आशा भोसले का चाय का कप, दिल छू लेगा ये वीडियो

वर्ल्ड कप फाइनल 2023 में शाहरुख खान ने उठाया आशा भोसले का चाय का कप, दिल छू लेगा ये वीडियो

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिल रहा है। वर्ल्ड कप फाइनल 2023 मैच के दौरान शाहरुख खान को आशा भोसले का चाय का कप उठाते देखा गया। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

shahrukh khan, Asha Bhosle, IND vs AUS 2023 - India TV Hindi Image Source : X वर्ल्ड कप शाहरुख खान ने उठाया आशा भोसले का चाय का कप

रविवार 19 नवंबर को क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को महान गायिका आशा भोसले के साथ मैच देखते देखा गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जबरदस्त टक्कर का मैच देखने को मिल रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और आशा भोसले का एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी किंग खान की तारीफ करने वाले हैं। लोगों को शाहरुख खान और आशा भोसले का ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। 

शाहरुख खान ने उठाया आशा भोसले का चाय का कप

एक्स पर शेयर किए गए एक वीडियो में शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान और आशा भोंसले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में शाहरुख खान को आशा भोसले के चाय खत्म करने के बाद चाय का कप ले जाते देखा गया। फिर स्टाफ से मेंबर्स आए और वह बर्तन लेकर चले गए। शाहरुख खान के ऐसे करते ही अहमदाबाद के स्टेडियम में जो भी लोग यह देख रहे थे वह भी उनसे इम्प्रेस हो गए। 

यहां देखें वीडियो-

शाहरुख खान और आशा भोसले

इस वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होते ही लोग किंग खान की जमकर सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे हैं। बता दें, 90 वर्षीय भोंसले ने शाहरुख खान की हिट फिल्मों में लोकप्रिय गानों में अपनी आवाज दी है, जिनमें बाजीगर में 'किताबें बहुत सी' और 'दिल से' और 'जिया जले' जैसे गाने शामिल हैं। शाहरुख खान का बड़ों के प्रति सम्मान फिर देखने को मिला। वहीं इस साल किंग खान की 'पठान' और 'जवान' पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। अब तीसरी फिल्म के साथ धमाका करने के लिए तैयार हैं। 

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 

शाहरुख खान को हाल ही में सलमान खान की 'टाइगर 3' में कैमियो किया था। 'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है और यह इस साल 21 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें-

वर्ल्ड कप फाइनल 2023 में टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे शाहरुख खान-गौरी, India Vs Aus मैच के दौरान दिखा जलवा

अमिताभ बच्चन से लेकर कार्तिक आर्यन तक, स्टार्स ने टीम इंडिया का ऐसे बढ़ाया हौसला

सुष्मिता सेन की 'ताली' और 'आर्या 3' को भूल जाएंगे आप, इन फिल्मों में भी मचा चुकी हैं गदर

 

Latest Bollywood News