A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shah Rukh Khan को उनकी लग्जरी घड़ियों के कारण पूरी टीम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया

Shah Rukh Khan को उनकी लग्जरी घड़ियों के कारण पूरी टीम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया

शाहरुख खान को कस्टम अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर रोक लिया। इसकी वजह उनकी महंगी घड़ियां थीं।

Shah Rukh Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_SHAHRUKHKHAN Shah Rukh Khan

नई दिल्ली: शाहरुख खान शनिवार को चार्टर्ड फ्लाइट से दुबई से मुंबई के एयरपोर्ट पर उतरे। कस्टम अधिकारियों को एक बैग में 17.86 लाख रुपये की छह महंगी घड़ियां मिलीं। एक अधिकारी ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और उनकी टीम के पांच सदस्यों को मुंबई हवाई अड्डे पर कस्टम अधिकारियों ने छह लक्जरी घड़ियों के लिए कस्टम ड्यूटी का भुगतान नहीं करने के लिए एक घंटे के लिए रोक दिया क्योंकि भुगतान सुविधा शनिवार तड़के चालू नहीं थी।

17.86 लाख रुपए की घड़ियां 

अधिकारी ने कहा कि यह घटना दोपहर 12.30 बजे दुबई से चार्टर्ड विमान से हवाईअड्डे पर उतरने के बाद हुई। उन्होंने कहा कि खान और उनकी टीम के सदस्यों के सामान की जांच के दौरान अधिकारियों को एक बैग में छह महंगी घड़ियां मिलीं। उन्होंने कहा कि सीमा शुल्क के मूल्यांकन के अनुसार महंगी घड़ियों की कीमत 17.86 लाख रुपए है।

बॉडीगार्ड के पास था घड़ियों का बैग 

अधिकारी ने कहा कि घड़ियों से भरा बैग खान के बॉडीगार्ड रविशंकर सिंह के पास था। उन्होंने बताया कि चूंकि स्क्रीनिंग की प्रक्रिया चल रही थी, इसलिए खान और उनकी टीम को कम से कम एक घंटे के लिए जीएटी- एक वीआईपी टर्मिनल- पर रोक दिया गया।

कस्टम ड्यूटी के दिए 6.88 लाख रुपए 

अधिकारी ने बताया कि कुछ देर बाद शाहरुख खान, उनकी सेकेटरी पूजा ददलानी और टीम के तीन अन्य सदस्यों को जाने दिया गया। चूंकि जीएटी में कस्टम ड्यूटी जमा करने का काउंटर उस समय चालू नहीं था, सीमा शुल्क अधिकारी रविशंकर सिंह को अपने साथ हवाईअड्डे के टर्मिनल -2 ले गए, जहां घड़ियों के लिए कस्टम ड्यूटी के लिए 6.88 लाख रुपए का भुगतान किया गया था। अधिकारी ने कहा कि हालांकि चालान रविशंकर सिंह के नाम पर था, लेकिन खान की ओर से ड्यूटी का भुगतान किया गया था। उन्होंने कहा कि सीमा शुल्क भुगतान की प्रक्रिया पूरी होने के बाद सिंह को सुबह जाने दिया गया।

Bipasha Basu ने मां बनते शेयर की अपनी नन्ही सी बेटी की पहली PHOTO, काफी स्पेशल रखा है नाम

Salman Khan ने किया Bhediya वरुण धवन संग डांस, कही ऐसी बात सुनकर नहीं रुकी कृति सेनन की हंसी

Disha Patani: क्या टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद अब इस मॉडल को डेट कर रही हैं दिशा पाटनी?

Latest Bollywood News