Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Salman Khan ने किया Bhediya वरुण धवन संग डांस, कही ऐसी बात सुनकर नहीं रुकी कृति सेनन की हंसी

सलमान खान ने 'भेड़िया' वरुण धवन से खुद को काटने के लिए कहा, लेकिन ये बात सुनकर कृति सेनन जो रिएक्शन दिया वो अब चर्चा में है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 12, 2022 16:39 IST
Bhediya Varun Dhawan and Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_COLORESTV Bhediya Varun Dhawan and Salman Khan

नई दिल्ली: सलमान खान का शो Bigg Boss 16 इन दिनों लोगों का फेवरेट बना हुआ है। घर के अंदर जबरदस्त खेल जारी है तो वहीं हर सप्ताह यहां कई स्टार्स प्रमोशन के लिए आते हैं। इस बार वीकेंड पर वरुण धवन और कृति सेनन फिल्म 'भेड़िया' के प्रचार के लिए 'बिग बॉस 16' में आए। यहां दोनों ने मिलकर सलमान खान के साथ ऐसी मस्ती की कि वीडियो देखकर आप भी ठहाके लगाएंगे। 

सलमान ने खुद को काटने के लिए कहा 

वरुण धवन और कृति सेनन हाल ही में अपनी फिल्म 'भेड़िया' के प्रमोशन के लिए 'बिग बॉस 16' के सेट पर पहुंचे। आगामी एपिसोड के एक प्रोमो से पता चलता है कि उन्होंने वहां खूब धमाका किया। क्योंकि यहां मज़ाक करने के मूड में होस्ट सलमान खान भी मौजूद थे। वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान ने वरुण को अपने हिप्स पर काटने के लिए कहा, ठीक वैसे ही जैसे एक भेड़िया फिल्म में वरुण के किरदार के साथ करता है।

भेड़ियों की तरह निकाली आवाज 

प्रोमो में उन तीनों को दिखाया गया है - सलमान खान, कृति और वरुण - भेड़ियों की तरह गरजते हैं। इसके बाद कृति सलमान को फिल्म की कहानी के बारे में बताती हैं और बताती है कि कैसे एक भेड़िया वरुण के किरदार को काटता है। वरुण सलमान से कहते हैं कि वह उनके बम पर नहीं, बल्कि उनके हाथ पर काटेंगे। लेकिन एक सलमान उनसे  कहते हैं, "नहीं, कटना है तो बम पे काट, 'भेड़िया' जहां काटा है वहीं काटेगा तू।" इसके बाद उन्होंने 'भेड़िया' गाने ठुमकेश्वरी पर डांस किया, जिसमें सलमान वरुण का साड़ी पकड़ने वाला स्टेप कर रहे थे।

क्या चल रहा है रियलिटी शो में 

हालांकि, 'बिग बॉस 16' के दर्शकों को शो में केवल अर्चना गौतम की किस्मत में दिलचस्पी थी। अर्चना को हाल ही में शिव ठाकरे द्वारा उकसाए जाने के बाद शो से बाहर कर दिया गया था। प्रोमो पर एक दर्शक ने कमेंट किया, "ये सब छोड़ो सलमान सर पहले तुम अर्चना के साथ जो हुआ उसका मामला सुलझाओ।" एक अन्य ने कहा, "भई कुछ मत दिखाओ जो जरुरी है वो देखो अर्चना के बारे में या उसे वापस लाओ।" कई अन्य लोगों ने कमेंट सेक्शन में अर्चना की शो में वापसी की मांग की।

25 नवंबर को रिलीज होगी 'भेड़िया'

इस बीच, वरुण और कृति सेनन की 'भेड़िया' 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित 'भेड़िया' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें श्रद्धा कपूर भी एक कैमियो में हैं। फिल्म में दीपक डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी और पालिन कबाक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसे इस साल की शुरुआत में अरुणाचल प्रदेश में शूट किया गया था।

Bipasha Basu Baby: आलिया के बाद बिपाशा बसु के घर आई नन्ही परी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

Disha Patani: क्या टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद अब इस मॉडल को डेट कर रही हैं दिशा पाटनी?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement