A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने साथ में लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा है वायरल

शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने साथ में लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा है वायरल

शाहिद कपूर ने परिवार के साथ एक बेहतरीन शाम का आनंद लिया और अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ डांस भी किया। यहां देखिए उनके मस्ती भरे पल।

शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने साथ में लगाए ठुमके- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने साथ में लगाए ठुमके

शाहिद कपूर ने हाल ही में एक फैमिली इवेंट में जमकर मस्ती की। यह अवसर उनकी पत्नी मीरा राजपूत के माता-पिता विक्रम और बेला राजपूत की 40वीं शादी की सालगिरह का था और समारोह को यादगार बनाने के लिए सेलिब्रिटी कपल ने जमकर ठुमके लगाए। इस अवसर पर, शाहिद ने मीरा के साथ नृत्य किया और छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ मस्ती भरे पलों में भी शामिल हुए, और वे रूप तेरा मस्ताना गीत पर थिरके। सेलेब्रिटीज के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Dhokha Round D Corner Teaser: R Madhavan की नई फिल्म में मिलेगा सस्पेंस और ड्रामा का फुल डोज़, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

पारिवारिक समारोह में शामिल हुए शाहिद

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह को यादगार बनाने के लिए खूब डांस किया। सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, शाहिद ने मीरा के साथ स्लो डांस किया। इस मौके पर शाहिद ने सफेद शर्ट और काले रंग की ट्राउजर पहनी हुई थी। मीरा ने पारंपरिक भारतीय लुक चुना क्योंकि वह कढ़ाई के साथ पीले अनारकली में खूबसूरत लग रही थीं। स्लो-डांसिंग कपल का वीडियो उनके फैंस के लिए एक ट्रीट है। इंस्टाग्राम पर क्लिप साझा करते हुए मीरा ने लिखा, "मुझे लगता है कि मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं! मम्मा और डैडी के 40 साल का जश्न। आप लोग हमें हमेशा के लिए प्यार में विश्वास दिलाते हैं।"

 Shahid Kapoor और Ishaan Khatter के डांस ने उड़ाए सभी के होश, ‘रूप तेरा मस्ताना’ पर जमकर थिरके दोनों भाई

ईशान खट्टर और शाहिद कपूर ने बॉलीवुड क्लासिक पर डांस किया

पारिवारिक कार्यक्रम में शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर भी शामिल हुए। वायरल हो रहे एक वीडियो में दोनों भाई रूप तेरा मस्ताना गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। शाहिद और ईशान दोनों अपने बेहतरीन डांस के लिए जाने जाते हैं। शाहिद ने वीडियो ऑनलाइन साझा किया और अपने डांस का क्रेडिट अपनी मां नीलिमा अज़ीम को दिया। उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हमें यह हमारी मां से मिला।" भाइयों का साथ में डांस करते हुए वीडियो आपका दिन जरूर बना देगा।

Janmashtami 2022: बॉलीवुड के इन मशहूर राधा-कृष्णा गानों के साथ मनाएं जन्माष्टमी

शाहिद और ईशान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद आखिरी बार तेलुगू फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में देखे गए थे। हालाँकि, COVID-19 महामारी और थिएटर बंद होने के कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने में विफल रही। शाहिद द फैमिली मैन क्रिएटर्स राज और डीके की एक आगामी वेब सीरीज़ में भी दिखाई देंगे। वहीं ईशान दो फिल्मों में नजर आएंगे, जो इस साल के अंत में रिलीज होंगी। पिप्पा 1971 के युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित एक बायोपिक है। वह कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ हॉरर कॉमेडी फोन भूत में भी दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News