Dhokha Round D Corner Teaser: R Madhavan की नई फिल्म में मिलेगा सस्पेंस और ड्रामा का फुल डोज़, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

Dhokha Round D Corner Teaser: आर माधवन (R Madhavan) की नई फिल्म 'धोखा राउंड डी कॉर्नर' (Dhokha Round D Corner) का टीजड़र रिलीज़ कर दिया गया है। टीज़र सस्पेंस से भरपुर है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: August 17, 2022 18:03 IST
Dhokha Round D Corner - India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM Dhokha Round D Corner

Highlights

  • फिल्म 'धोखा राउंड डी कॉर्नर' का टीज़र हुआ आउट
  • सस्पेंड और ड्रामा से भरपूर है आर माधवन की अपकमिंग फिल्म

Dhokha Round D Corner Teaser: आर माधवन (R Madhavan) अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर खबरों में बने रहते हैं। ऐसे में एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'धोखा राउंड डी कॉर्नर' (Dhokha Round D Corner) का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। टीज़र सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। टीज़र देखने के बाद ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि आर माधवन की ये फिल्म काफी दमदार हो सकती है। इस फिल्म में आर माधवन के साथ अपारशक्ति खुराना ,  खुशाली कुमार और दर्शन कुमार भी लीड रोल में नज़र आ रहे हैं। 

टीज़र की शुरूआत में दिखाया गया है कि एक बिल्डिंग को चारों तरफ से पुलिस ने घेर रखा है। जिसमें आतंकवादी छिपे होते हैं। इसके बाद एक्ट्रेस खुशाली कुमार की एंट्री होती है। जिन्हें आतंकवादी ने बंदी बनाया हुआ है। यूं तो टीज़र में कोई खास डायलॉग नहीं है। लेकिन एक कहानी ज़रूर है। जिसे खुशाली कुमार सुनाती हुई नज़र आ रही हैं और यही कहानी इस टीज़र की जान भी है। 

Karthikeya 2 Box Office Collection: 'कार्तिकेय 2' ने 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षाबंधन' जैसी बिग बजट फिल्मों को चटाई धूल

खुशाली कुमार कहती हैं कि -  'एक कहानी है सुनोगे, एक बार झूठ और सच कहीं जा रहे थे। तभी झूठ ने सच से कहा कि गर्मी है। दोनों नहाने कुएं में उतरे, जैसे ही सच ने डुबकी लगाई, झूठ सच के सारे कपड़े लेकर भाग गया। तब से झूट पूरी दुनिया में सच के कपड़े पहनकर घूम रहा है। पूरी दुनिया मेरे पति की ही बात को सच मानती है और मैं सच की तरह उस कुएं में खड़ी हूं। 

Shefali Shah: कोरोना की चपेट में आईं शेफाली शाह, पोस्ट शेयर कर दी फैंस को जानकारी

 बता दें कि फिल्म में दर्शन कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। टीज़र के अंदर आर माधवन एक बीमारी का ज़िक्र करते हुए नज़र आ रहे हैं। जिसका नाम है डिल्यूजनल डिसऑर्डर। एक्टर अपनी पत्नी को डिल्यूजनल डिसऑर्डर की मरीज बताते हुए नज़र आ रहे हैं। टीज़र देखने के बाद ये तो समझ आ गया है कि टीज़र सस्पेंस से भरा हुआ है। कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ ये तो फिल्म के रिलीज़ होने के बाद ही साफ होगा। आर माधवन स्टारर फिल्म राउंड डी कार्नर 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

SIYA Official Teaser: 'सिया' का रोंगटे खड़े कर देने वाला टीजर हुआ रिलीज, विनीत कुमार सिंह, पूजा पांडे की फिल्म

 

Latest Bollywood News

navratri-2022