Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Shefali Shah: कोरोना की चपेट में आईं शेफाली शाह, पोस्ट शेयर कर दी फैंस को जानकारी

शेफाली शाह (Shefali Shah) कोविड-19 संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 17, 2022 17:30 IST
Shefali Shah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SHEFALI SHAH Shefali Shah

Highlights

  • शेफाली शाह हुईं कोरोना का शिकार
  • शेफाली शाह ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी जानकारी

Shefali Shah:एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) अपनी अदाकारी के दम पर सभी के दिलों में अपनी खास जगब बना चुकी हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ  ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) में नज़र आईं थीं। वहीं हाल ही में उनकी वेब सीरिज़ 'दिल्ली क्राइम' सीज़न 2 (Delhi Crime Season 2 ) का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था। जिसने सभी के बीच काफी बज़ क्रिएट कर दिया था। लेकिन इसी बीच शेफाली के चाहनेवालों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। 

दरअसल शेफाली शाह  (Shefali Shah) कोविड-19 संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी है। शेफाली ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ‘मैंने कोविड-19 टेस्ट करवाया पॉजिटिव आते ही खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटीन में रहूंगी। मैं डॉक्टरों के बताए गए सारे सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। मेर संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि अपना जांच आप भी तुरंत करवाएं। आप सबके प्यार और सपोर्ट  के लिए आभारी हूं। कृ्पया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें ।’

Barsaat Ho Jaaye: जुबिन और पायल देव का खूबसूरत रोमांटिक गाना 'बरसात हो जाए' हुआ रिलीज

शेफाली शाह के इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। साथ ही कमेंट के ज़रिए यूज़र्स उन्हें अपना ध्यान रखने की भी सलाह ले रहे हैं। बता दें कि हाल ही में शेफाली ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) अवार्ड्स 2022 में प्राइम वीडियो फिल्म "जलसा" के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की ट्रॉफी जीती है।  

Arjun Kapoor को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया करारा जवाब, कहा - धमकाने की बजाए एक्टिंग पर ध्यान दें

 

शेफाली शाह अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। ‘डार्लिंग्स’ में उनके किरदार की काफी तारीफ की गई। इस फिल्म के ज़रिए एक्ट्रेस ने पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम किया। वहीं शेफाली अपनी अपकमिंग वेब सीरिज़ ‘डेल्ही क्राइम सीजन 2’ को लेकर चर्चा में है। फैंस को इस सीरिज़ का बेसब्री के साथ इंतज़ार है। ये सीरिज़  26 अगस्त से प्रीमियर की जाएगी।

Dobaaraa Official Trailer 2: तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement