A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जोया अख्तर के साथ नजर आईं शाहरुख खान की लाडली Suhana Khan, कैजुअल लुक पर फैंस हार बैठे दिल

जोया अख्तर के साथ नजर आईं शाहरुख खान की लाडली Suhana Khan, कैजुअल लुक पर फैंस हार बैठे दिल

सुहाना खान और जोया अख्तर को विक्रम फडणवीस के बर्थडे पार्टी में एक साथ स्पॉट किया गया। अगस्त्य नंदा को भी अपनी बहन नव्या नवेली के साथ देखा गया। 'द आर्चीज' की रिलीज के पहले एक बार फिर से पूरी स्टार कास्ट को देखा गया।

Suhana Khan, Zoya Akhtar, shah rukh khan, srk, king khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जोया अख्तर-सुहाना खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसी फिल्म से सुहाना खान अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। करियर की शानदार शुरुआत करने के लिए सुहाना पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में सुहाना खान के अलावा सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू इस फिल्म से करने वाले हैं। 

सुहाना खान-जोया अख्तर
23 अक्टूबर, सोमवार की रात सुहाना खान को मुंबई में 'द आर्चीज' की निर्देशक जोया अख्तर के साथ विक्रम फड़नवीस के जन्मदिन की पार्टी से बाहर निकलते देखा गया। इन के अलावा अगस्त्य नंदा को भी उनकी बहन नव्या नवेली नंदा और मां श्वेता बच्चन के साथ उसी जगह पर देखा गया था। सुहाना खान और जोया अख्तर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में सुहाना खान को कैजुअल लुक में देख सकते हैं। 

सुहाना खान का खास अंदाज
सुहाना खान जब विक्रम फड़नवीस की बर्थडे पार्टी से बाहर निकली तो सभी उनकी फोटो और बीडियो बनाने लगे। सुहाना खान हमेशा की तरह कैजुअल ओवरसाइज्ज वाइट शर्ट, जिसे उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम ट्राउजर के साथ पेयर किया था। सुहाना खान ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, फ्री हेयरस्टाइल और हाथों में हरे रंग के हैंडबैग के साथ पूरा किया। दूसरी ओर जोया अख्तर स्लीवलेस सफेद पेप्लम टॉप और स्लिंग बैग के साथ नजर आईं। 

द आर्चीज के बारे में
जोया अख्तर निर्देशित इस फिल्म में अगस्त्य नंदा, सुहाना खान, खुशी कपूर, डॉट, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा लीड रोल में हैं। 'द आर्चीज' इस साल 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म टाइगर बेबी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है। 

ये भी पढ़ें-

थलपति विजय की 'लियो' ने वर्ल्डवाइड 'पठान' के बाद अब इस ऑस्कर विनिंग फिल्म को दी जबरदस्त टक्कर, देखें कलेक्शन

दुर्गा पंडाल में रानी मुखर्जी का लुक देख भड़के लोग, सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रोल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की नई स्टार कास्ट का हुआ खुलासा, अक्षरा-अभिमन्यु की लव स्टोरी का दी एंड

 

Latest Bollywood News