A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Salman Khan की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से Shehnaaz Gill का हुआ पत्ता साफ, पंजाब की एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

Salman Khan की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से Shehnaaz Gill का हुआ पत्ता साफ, पंजाब की एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

Salman Khan And Shehnaaz Gill : पंजाब की कैटरीना कैफ जल्द ही दबंग खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही थीं। एक्ट्रेस फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली थीं। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

Salman Khan And Shehnaaz Gill- India TV Hindi Image Source : TWITTER/INSTAGRAM Salman Khan And Shehnaaz Gill

Highlights

  • फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बाहर हुईं शहनाज़ गिल!
  • शहनाज़ गिल ने सलमान खान को किया अनफॉलो!

Salman Khan And Shehnaaz Gill : बिग बॉस 13 से लोगों के दिलों पर राज करने वाली पंजाब की शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। शहनाज़ और सिद्धार्थ की जोड़ी बिग बॉस में चार-चांद लगा दिए थे। हालांकि सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज़ पूरी तरह से टूट गईं थीं। लेकिन खुद को संभालते हुए एक्ट्रेस ने अपने प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस करना शुरू कर दिया है। सलमान खान के साथ शहनाज़ की कैमिस्ट्री देखने के बाद सबको ये अंदाज़ा हो गया था कि जल्द ही वो उनके साथ फिल्म में नज़र आने वाली हैं। 

पंजाब की कैटरीना कैफ जल्द ही दबंग खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही थीं। एक्ट्रेस फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली थीं। इतना ही नहीं उन्होंने तो फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। लेकिन अब ताजा खबरों की मानें तो शहनाज़ को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। हालांकि इन खबरों पर अभी कर किसी भी तरह की कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आई है। लेकिन हर कोई बस यही जानना चाहता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो शहनाज को फिल्म से बाहर करना पड़ा।

Shama Sikander ने मोनोकनी संग लहराया दुपट्टा, Bold Photos देख फैंस हुए बेहाल

वहीं खबरें ये भी है कि फिल्म से बाहर होने के बाद शहनाज़ सलमान खान से बेहद खफा है। जिसके चलते उन्होंने गुस्से में भाईजान को सोशल मीडिया से अनफॉलो भी कर दिया है। फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के अपॉजिट नजर आने वाली थीं। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। 

Priyanka Chopra Daughter: निक-प्रियंका की 7 महीने की बेटी पूल में कर रही मस्ती, PHOTO देख फैंस को हुआ टेंशन

हालांकि अभी भी शहनाज़ के पास एक बॉलीवुड फिल्म मौजूद है। अब शहनाज प्रोड्यूसर रिया कपूर की अगली फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं। मिली जानकारी के अनुसार शहनाज ने फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी होंग। जल्द ही फिल्म शूटिंग शुरू की जाएगी। 

Bollywood Wrap: 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीज़न का हुआ शानदार आगाज़, Karan Johar पर Taapsee Pannu का वार

Latest Bollywood News