A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक टांग पर खड़े होकर शिल्पा शेट्टी ने की जबरदस्त कसरत, फिर करने लगीं रैंप वॉक, वायरल हुआ वीडियो

एक टांग पर खड़े होकर शिल्पा शेट्टी ने की जबरदस्त कसरत, फिर करने लगीं रैंप वॉक, वायरल हुआ वीडियो

शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी कमाल का वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में उनका स्टाइल भी देखने को मिल रहा है। शिल्पा शेट्टी के फैंस उनकी फिटनेस की खूब तारीफें कर रहे हैं।

Shilpa Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शिल्पा शेट्टी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी अदाओं और खूबसूरती से फैंस का दिल जीतती रही हैं। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया फ्रीक हैं और वो अपनी लाइफ से जुड़ी पल-पल की अपडेट फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। शिल्पा शेट्टी अपने एक्टिंग करियर के साथ ही अपनी फिटनेस जर्नी पर भी बात करने में जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं। वो अपने फिटनेस वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। ठीक ऐसा ही उन्होंने आज यानी सोमवार की सुबह भी किया। उनका ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया और लोग उनकी फिटनेस देख खूब तारीफें करने लगे हैं।  

शिल्पा ने की एक टांग पर कसरत  

हाल ही में फिल्म 'सुखी' में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा फिटनेस मंत्र दे रही हैं। सोमवार को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेंच पर वन-लेग स्क्वाट करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। वीडियो में शिल्पा को जिम वियर पहने और पूरी तरह से फोकस कर संतुलन बनाते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे कोई भी 'रैंप' दे दो, मैं इसे अपना बना लूंगी। सब बैलेंस का खेल है! स्टाइल में एक बेहतरीन लेग वर्कआउट।'

शिल्पा ने किए कई प्रयास

शिल्पा ने आगे कहा, 'मुझे पूरी ड्रिल कर पाने के लिए कई प्रयास करने पड़े, लेकिन यह चुनौतीपूर्ण है। इसे आजमाएं और मुझे टैग करें। देखते हैं कितने लोग इसे पूरा कर पाते हैं।' इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट आउटफिट में धूम मचाई थी। उनका ग्रीन आउटफिट लोगों को काफी पसंद आया था। समंथा रुथ प्रभु ने भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर तारीफ की थी। 

यहां देखें वीडियो 

इस फिल्म में आएंगी नजर

इस बीच, अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करें, तो शिल्पा कन्नड़ फिल्म 'केडी - द डेविल' की तैयारी कर रही हैं, जिसमें संजय दत्त और जिशु सेनगुप्ता भी हैं। इससे पहले वो फिल्म 'सुखी' में जर आई थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल नहीं किया। फिल्म बुरी तरह से पिट गई थी। 

ये भी पढ़ें: 32 साल बाद भी गजब की खूबसूरत हैं 'रोजा' फेम मधू, सालों बाद फैशन का जलवा बिखेरते दिखीं एक्ट्रेस

 कौन हैं महारानी गायत्री देवी? इनके किरदार में फिट होना चाहती हैं अनन्या पांडे

Latest Bollywood News