Thursday, May 02, 2024
Advertisement

32 साल बाद भी गजब की खूबसूरत हैं 'रोजा' फेम मधू, सालों बाद फैशन का जलवा बिखेरते दिखीं एक्ट्रेस

'रोजा' फिल्म आज भी लोगों को काफी पसंद है। इस फिल्म में नजर आईं एक्ट्रेस मधु शाह की खूबसूरती ने लोगों का दिल जीत लिया था। एक्ट्रेस 32 साल बाद भी कमाल की लगती हैं। हाल में ही उनका वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रैंप वॉक करती नजर आई हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: March 18, 2024 13:45 IST
madhoo shah roja actress- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मधु शाह।

फिल्म 'रोजा' सालों से लोगों की पसंदीदा बनी हुई है। इस फिल्म के गाने आज भी लोगों की प्लेलिस्ट में मिल जाते हैं। फिल्म को रिलीज हुआ 32 साल बीत गए हैं, लेकिन फिल्म के कलाकारों को आज भी लोगों से उस कदर ही प्यार मिलता है। फिल्म में एक्ट्रेस मधु शाह लीड रोल में नजर आई थीं। अब एक्ट्रेस 54 साल की हो गई हैं। इस उम्र में भी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत हैं। उनका स्टाइल और अंदाज दोनों ही पहले की तरह जलवेदार है। हाल में ही एक्ट्रेस एक फैशन शो में नजर आईं। इस दौरान उनकी फिटनेस ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। 

कमाल की दिखती हैं मधु

कुछ भी कहें लेकिन मधु शाह पहले ज्यादा फिटच और हसीन हो गई हैं। फिल्म 'रोजा' में सरल सी लड़की के किरदार में नजर आईं मधु शाह अब काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हो गई हैं। वेस्टर्न आउटफिट में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। हाल में सामने आए वीडियो में वो गोल्डन शाइनी पैंट्स के साथ क्रॉप ब्लैक टॉप पहने नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने सिल्वर स्टार शेप स्लिंग बैग भी कैरी किया था। इस आउटफिट में मधु को देखकर लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

फैंस का रिएक्शन

एक फैन ने लिखा, 'अरे ये वहीं रोजा वाली हीरोइन है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप पहले जैसी ही लगती हैं'। इसके अलावा एक यूजर ने कहा, 'वो अभी भी यंग और खूबसूरत है।' पैप्स को पोज देती एक्ट्रेस को खूब प्यार मिल रहा है। 

कैसा रहा फिल्मी सफर

बता दें, साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'रोजा' में रोजा के किरदार में मधु शाह नजर आई थीं। उस वक्त मधु बस 23 साल की थीं। मधु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। पहले के मुकाबले मधु ने काफी वजन कम कर लिया और ये उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। मधु 2 बच्चों को की मां होते हुए भी खुद को काफी फिट रखती हैं। उनकी 2 बेटियां हैं। एक की उम्र 23 साल तो दूसरी की 21 साल है। 'रोजा' के बाद एक्ट्रेस को कई और फिल्मों में भी काम मिला। अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ मधु की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया। 'दिलजले' और 'ऐलान' जैसी फिल्मों में मधु शाह ने काम किया, लेकिन एक्ट्रेस का किरयर लंबा नहीं रहा। उन्होंने शतीश शाह से शादी कर के इंडस्ट्री को अलविदा को कह दिया था। अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर साउथ की फिल्मों में कमबैक किया है। 

ये भी पढ़ें:  कौन हैं महारानी गायत्री देवी? इनके किरदार में फिट होना चाहती हैं अनन्या पांडे

'गुम है किसी के प्यार में' फेम ऐश्वर्या शर्मा शूटिंग के दौरान हुईं बेहोश, इंस्टाग्राम पर दी हेल्थ अपडेट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement