Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

'गुम है किसी के प्यार में' फेम ऐश्वर्या शर्मा शूटिंग के दौरान हुईं बेहोश, इंस्टाग्राम पर दी हेल्थ अपडेट

'गुम हैं किसी के प्यार में' फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा अचानक ही सेट पर बेहोश हो गईं। उनकी बिगड़ी तबीयत के बारे में जानने के बाद फैंस परेशान हो गए। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस के लिए एक खास मैसेज साझा किया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 18, 2024 12:58 IST
Aishwarya Sharma - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या शर्मा।

'गुम है किसी के प्यार में' से घर-घर में पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा का जलवा बीते दिनों रियलिटी शोज में देखने को मिला। 'गुम है किसी के प्यार में' छोड़ने के बाद से ही वो रियलिटी शोज कर रही हैं। अब एक्ट्रेस जल्द ही कलर्स की होली पार्टी में नजल आने वाली हैं। इसकी शूटिंग चल रही थी कि इसी बीच एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ गई और वो बेहोश हो गईं। बताया गया कि वो डांस करते हुए स्टेज पर गिरकर बेहोश हो गईं। इसके तुरंत बाद मेडिकल हेल्प को स्टेज पर बुलाया गया। अब एक्ट्रेस ने अपनी हेल्थ अपडेट खुद ही साझा की है वो भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर। 

ऐश्वर्या शर्मा ने दी हेल्थ अपडेट

ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'सभी को हाए, पहले तो जो मेरे साथ स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान हुआ उसके बाद आप सभी के सपोर्ट और कंसर्न के लिए धन्यवाद। आप सभी को बताना चाहती थी कि अब मैं ठीक हूं। आपका समर्थन और प्यार मुझे लगातार काम करने में मदद करता है। आशा करती हूं कि आपको हमारी परफॉर्मेंस पसंद आएगी। इसे मिस न करें।'

Aishawarya Sharma

Image Source : INSTAGRAM
एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम स्टोरी।

इस शो से मिली ऐश्वर्या को पहचान

बता दें, ऐश्वर्या शर्मा ने गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में पत्रलेखा उर्फ पाखी के किरदार से अपनी पहचान बनाई। वो घर-घर में अपने इस किरदार को लेकर पहचानी जाने लगीं। काफी लंबे वक्त तक इस शो से जुड़ी रहने के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने शो छोड़ दिया। इसके बाद शो में आए लीप के बाद उनका किरदार भी पूरी तरह मेकर्स ने खत्म कर दिया। इसी शो के दौरान एक्ट्रेस को उनके जीवन साथी नील भट्ट भी मिले। दोनों को इस दौरान प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली। 

इन शोज में भी आईं नजर

इसके बाद एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी 13' में जर आईं। उनका सफर शो में फिनाले तक पहुंचा, लेकिन वो शो जीत नहीं सकीं। इस शो के बाद वो 'बिग बॉस 17' के घर में नजर आईं। इस शो में वो अपने पति नील भट्ट के साथ बतौर जोड़ी हिस्सा ली थीं। शो में ईशा मालवीय ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया, जिसके बाद वो एविक्ट हो गईं। इसके बाद एक्ट्रेस 'डांस दीवाने' में भी नजर आईं और अब वो कलर्स चैनल के स्पेशल होली शो में नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने एंजियोप्लास्टी के बाद किया पहला ट्वीट, फैंस को दिया खास मैसेज

ट्रोलिंग बर्दाश्त नहीं कर पाए एल्विश यादव, फैंस से बोले- सनातन धर्म पर हजार मुनव्वर कुर्बान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement