Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने एंजियोप्लास्टी के बाद किया पहला ट्वीट, फैंस को दिया खास मैसेज

अमिताभ बच्चन को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है। एक्टर ने इसी बीच एक ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में अमिताभ ने अपने फैंस के लिए खास संदेश दिया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 15, 2024 14:45 IST
Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : X अमिताभ बच्चन।

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 81 साल के हो गए हैं। इस उम्र में भी वो अपने आपको एक्टिव रखने का हर प्रयास करते हैं, लेकिन इसके बावजूद भी आज उन्हें सुबह अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। बताया जा रहा है कि उन्हें तकलीफ महसूस हुई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया। इस खबर के बीच ही अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट भी सामने आया है जिसे उन्होंने 15 मार्च को 12 बजे के बाद किया है। ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर हर किसी की नजर जा रही है। अब आखिर अमिताभ के ट्वीट में क्या है ये आपको बताते हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

उन्होंने आज दोपहर में एक्स पर पोस्ट एक पोस्ट किया जिसमें लिखा है, 'हमेशा ग्रेटिट्यूडय'। उनका ये ट्वीट हाल में ही आया है इसलिए माना जा रहा है कि सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद कहा है। वो पहले भी अपने फैंस को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए आभार व्यक्त करते रहे हैं। वैसे भी सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं और अपनी बातें बड़ी बेबाकी से रखते हैं। 

यहां देखें ट्वीट

क्या है पूरा मामला

ये खबर सामने आने के बाद ही एक्टर के फैंस घबरा गए और उनके लिए दुआएं करने लगे, लेकिन घबराने की बात नहीं है। ये मामला दिल यानी हार्ट के मर्ज से जुड़ा नहीं है, बल्कि एक्टर के पैर में हुए क्लॉट से जुड़ा है। इसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और एंजियोप्लास्टी भी उनके पैर की ही हुई है। अभी अमिताभ बच्चन अस्पताल में ही हैं। उन्हें अभी डिस्चार्ज नहीं किया गया है। इस मामले पर अभी परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। फिलहाल डॉक्टर की टीम की निगरानी में अमिताभ बच्चन का उपचार जारी है। 

पहले हो चुकी हैं कई स्वास्थ से जुड़ी समस्याएं

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सेट पर ही अमिताभ को चोट लगी थी। KBC 14 की शूटिंग के दौरान उनके पैर की नस कट गई थी। वो दो बार कोविड पॉजिटिव हुए थे। दिवाली 2022 से पहले भी अमिताभ बच्चन घायल हुए। दिवाली से ठीक पहले अपने पैर की नस कटने की जानकारी सामने आई थी। एक लापरवाही वहीं भी हुई थी और बिग बी को हेपेटाइटिस बी से संक्रमित व्यक्ति का खून चढ़ा था। एक्टर 75 प्रतिशत लिवर काम करना भी बंद कर चुका है। पहले ही अस्थमा, लिवर प्रॉब्लम और निमोनिया से बिग बी जूझ रहे थे। कुली के सेट पर पुनीत इस्सर का घूंसा लगा था, मुश्किल से बची थी जान।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती, कराई गई एंजियोप्लास्टी

 'योद्धा' मूवी रिव्यू: वर्दी में हिट हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, धमाकेदार एक्शन के साथ भरेंगे देशभक्ति की भावना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement