A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट-अनुष्का की शादी पर बयान देकर फंस गए शोएब अख्तर, इंडिया वालों ने लगा दी क्लास

विराट-अनुष्का की शादी पर बयान देकर फंस गए शोएब अख्तर, इंडिया वालों ने लगा दी क्लास

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में शादी की थी। शादी के बाद दोनों की एक बेटी हुई जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है।

Virat Kohli-Anushka Sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- ANUSHKA SHARMA Virat Kohli-Anushka Sharma

Highlights

  • एक इंटरव्यू के दौरान, शोएब ने कहा कि अनुष्का के पति, क्रिकेटर विराट कोहली को शादी नहीं करनी चाहिए थी।
  • शोएब ने कहा कि एक क्रिकेट कप्तान को भूमिका से सेवानिवृत्त होने के बाद ही शादी करनी चाहिए।

मुंबई: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के फैंस पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के हालिया बयान से काफी नाखुश हैं। एक इंटरव्यू के दौरान, शोएब ने कहा कि अनुष्का के पति, क्रिकेटर विराट कोहली को शादी नहीं करनी चाहिए थी। उनके स्टेटमेंट से साफ जाहिर था कि वो ये मानते हैं कि मैदान पर उनका खराब प्रदर्शन अनुष्का के साथ उनकी शादी की वजह से है।

विराट के भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान के पद से इस्तीफा देने के हालिया फैसले के बारे में बोलते हुए, शोएब ने कहा कि विराट को शादी करने के बजाय 10-12 साल तक खेल पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए था। एक इंटरव्यू में शोएब ने कहा- "अगर मैं उनकी जगह होता तो शादी भी नहीं करता। ये 10-12 साल का क्रिकेट अलग समय है और फिर नहीं आता, मैं यह नहीं कह रहा कि शादी करना गलत है लेकिन अगर आप भारत के लिए खेल रहे हैं, तो समय का ध्यान रखना चाहिए।" 

क्या बच्चे के चलते प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ दी फिल्म 'जी ले जरा' ? जानिये क्या खबर चल रही है 

शोएब ने ये भी कहा- ''मैं चाहता हूं कि वो 120 सेंचुरी बनाने के बाद शादी करते, मैं उनकी जगह होता तो शादी नहीं करता। लेकिन खैर ये उनका निजी फैसला है।''

शोएब ने कहा- "बच्चों का, परिवार का दबाव होता है। जैसे-जैसे जिम्मेदारी बढ़ती है, वैसे-वैसे दबाव भी होता है। क्रिकेटरों का करियर 14-15 साल का होता है, जिसमें आप पांच-छह साल तक शिखर पर रहते हैं। विराट के वो साल बीत चुके हैं, अब उन्हें संघर्ष करना होगा।" 

उन्होंने कहा कि एक क्रिकेट कप्तान को भूमिका से सेवानिवृत्त होने के बाद ही शादी करनी चाहिए।

Badhaai do Trailer : दमदार कॉमेडी के बीच शानदार मैसेज, राजकुमार राव और भूमि को बधाई दो

शोएब की टिप्पणियों के पीछे का तर्क अनुष्का और विराट के प्रशंसकों को रास नहीं आया। उन्होंने ट्विटर पर उनसे विराट के परिवार और व्यक्तिगत फैसलों को बहस में नहीं खींचने के लिए कहा।

एक अन्य प्रशंसक ने क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर का भी उदाहरण दिया। उन्होंने लिखा, "सचिन को शादीशुदा होने और बच्चे पैदा करने और रन बनाने और रिकॉर्ड बनाने में कोई समस्या नहीं थी।" एक ने कहा- 'मुझे समझ में नहीं आता कि क्रिकेट में अपने खराब प्रदर्शन के लिए हर कोई किसी की निजी जिंदगी को जिम्मेदार क्यों बनाता है। 'क्रिकेट की राजनीति के अंदर' क्या एक प्रदर्शन अच्छा नहीं हो सकता है, इसके कारण और भी कई मुद्दे हैं। किसी को भी वीके के निजी जीवन को इसमें घसीटने का अधिकार नहीं है।”

Latest Bollywood News