A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रद्धा कपूर को लगी जोर की भूख, भीड़ में मांगने लगीं फ्री पिज्जा, वीडियो वायरल

श्रद्धा कपूर को लगी जोर की भूख, भीड़ में मांगने लगीं फ्री पिज्जा, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बीते दिन एक इवेंट में स्पॉट की गई, जहां पहुंचते ही उन्हें भूख लग गई। भूख से जब एक्ट्रेस का बुरा हाल हुआ था तो बिना संकोच उन्होंने भीड़ में पिज्जा मांग लिया। इसका वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Shraddha Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM श्रद्धा कपूर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया फ्रीक हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी वजह से वो सबसे पॉपुलर भारतीय इंस्टाग्रामर्स की लिस्ट में शामिल अभिनेत्री भी हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में बनी रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस का वीडियो सामने आया जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है।  'तू झूठी मैं मक्कार' एक्ट्रेस हाल में ही एक इवेंट में स्पॉट की गई थीं, जहां उन्हें जोर की भूख लग गई। फिर क्या था एक्ट्रेस ने वहीं खाने का इंतजाम करना शुरू कर दिया। अब आपको पूरा मामला बताते हैं। 

श्रद्धा ने मांगा पिज्जा

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बीती शाम एक इवेंट में पहुंची ही थीं कि उन्हें काफी भूख लगी। बाहर ही पिज्जा बंट रहे थे। एक्ट्रेस झट से वहां पहुंचीं और उन्होंने बिना संकोच पूछा कि अगर एक एक्स्ट्रा हो तो उन्हें दे दें। एक्ट्रेस ने पैपराजी के लिए लगे पिज्जा स्टॉल पर जाकर कहा, 'एक एक्स्ट्रा है क्या, भैया एक लेकर जाऊं प्लीज, पक्का ये एक्स्ट्रा है न...थैंक्यू यार...मैंने देखा यहां पर क्या पार्टी चल रही है...पिज्जा पार्टी'। इसके बाद एक्ट्रेस हाथ में पिज्जा थामें और अपना गाउन संभालते आगे बढ़ गईं। 

यहां देखें वीडियो

इसलिए श्रद्धा ने मांगा पिज्जा

इसके बाद एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया, जिसमें वो इवेंट से बाहर आते नजर आईं। इस दौरान उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने वहां पिज्जा क्यों मांगा था। एक्ट्रेस ने पैपराजी से कहा, 'थैक्यू आप सबने मेरे साथ शेयर किया, मुझे बहुत भूख लगी थी। थैक्यू मेरी तरफ से...एक ट्रीट बाकी है मेरी तरफ से'। दोनों ही वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस की क्यूनेस पर लोग फिदा हो रहे हैं और उन पर कमेंट सेक्शन में खूब प्यार लुटा रहे हैं।  

यहां देखें वीडियो

इस फिल्म में आएंगी नजर

बता दें, श्रद्धा कपूर ने आदित्य रॉय कपूर के साथ 'आशिकी 2' से अपने करियर की शुरुआत की थी और इस दौरान दोनों प्यार में पड़ गए थे। आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आईं। इस फिल्म में उन्हें रणबीर कपूर के अपोजिट कास्ट किया गया था। अब एक्ट्रेस 'स्त्री 2' में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा भी श्रद्धा के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसकी पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 

ये भी पढ़ें: तब्बू की सुपरहिट फिल्म 'चांदनी बार' का बनेगा सीक्वल, जानें कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

आगे-आगे जा रहे थे गोविंदा, पीछे आ रही भारती सिंह ने की फनी हरकत, वीडियो वायरल 

Latest Bollywood News