Monday, May 27, 2024
Advertisement

तब्बू की सुपरहिट फिल्म 'चांदनी बार' का बनेगा सीक्वल, जानें कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू की सुपरहिट फिल्म 'चांदनी बार' तो आपको याद ही होगी? इस फिल्म में तब्बू की कमाल की एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीत लिया था। अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है और इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: March 18, 2024 18:36 IST
tabu- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO 'चांदनी बार' में तब्बू।

तब्बू की सुपरहिट  फिल्म 'चांदनी बार' का सीक्वल बन रहा है। इसके पहले पार्ट ने राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम किया था। इस फिल्म की कास्टिंग से लेकर प्री-प्रोडक्शन प्रक्रियाएं शुरू हो चुकी हैं। इसको अंतिम रूप देने के बाद इस साल के मध्य तक इस फिल्म का निर्माण शुरू हो जाएगा। मोहन आजाद ने 2001 की मूल फिल्म की पटकथा और संवाद लिखे थे। वह अब अगली कड़ी पर काम कर रहे हैं, यानी दूसरे पार्ट में भी उसी प्रकार का रोमांच और रियलिज्म देखने को मिल सकता है। 

दिसंबर में रिलीज होगी 'चांदनी बार' 

फिल्म की रिलीज दिसंबर 2025 में तय की गई है। हालांकि, अभी तक किसी अभिनेता से आधिकारिक तौर पर संपर्क नहीं किया गया है, लेकिन अगली फिल्म में भूमिकाओं के लिए पहली फिल्म के कुछ कलाकारों पर विचार किया जा सकता है। सीक्वल के बारे में बात करते हुए मोहन आजाद ने कहा, 'इस फिल्म के निर्माता आर. मोहन ने 'चांदनी बार' के सीक्वल को लेकर काफी पहले इच्छा जताई थी, जिसकी स्क्रिप्ट को लेकर हम काफी कन्फ्यूज थे, लेकिन मुझे खुशी है कि हमने इसे लिखा है। इस सीक्वल की कहानी जबरदस्त है और मुझे यकीन है कि आने वाले साल में हम 'चांदनी बार' की वही सफलता एक बार फिर दोहरा पाएंगे।''

पहली बार इस फिल्म का निर्देशन करेंगे मोहन आजाद

साल 2001 में रिलीज हुई 'चांदनी बार' का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया था, जो 'पेज 3' और 'फैशन' के लिए भी जाने जाते हैं। फिल्म में तब्बू मुख्य भूमिका में थीं। अभिनय और लेखन के बाद मोहन आजाद 'चांदनी बार 2' के साथ निर्देशन में कदम रख रहे हैं। उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म, 'व्हाट ए किस्मत' युवाओं के लिए बनाई गई एक अनूठी कॉमेडी है। यह 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्माण अखिलेश राय के आरजी प्रोडक्शन द्वारा किया गया है।

Input-IANS

ये भी पढ़ें:  'गुड न्यूज' मेकर्स ने दी 'बैड न्यूज'! तृप्ती डिमरी करेंगी एक साथ विक्की कौशल और एम्मी विर्क से रोमांस

घोड़े दौड़ते 'बड़े मियां छोटे मियां' का बड़ा धमाका, ट्रेलर रिलीज से पहले दिखाई सॉलिड वीडियो की झलक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement