A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shubman Gill ने किया ऋषभ पंत को लेकर बड़ा खुलासा, सुनकर Urvashi Rautela को भी लगेगा झटका

Shubman Gill ने किया ऋषभ पंत को लेकर बड़ा खुलासा, सुनकर Urvashi Rautela को भी लगेगा झटका

शुभमन गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ऋषभ पंत के बारे में बड़ा खुलासा कर रहे हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Urvashi Rautela

शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में दोहरा शतक लगाया था। वह वनडे क्रिकेट के इतिहास में दोहरा शतक लगाने वाले सबसे कम उम्र के बल्लेबाज भी बन गए। इसी बीच शुभमन गिल का नाम सारा के साथ जुड़ रहा है, लेकिन कौन सी सारा फैंस इस बात को लेकर कन्फ्यूज हैं। हाल ही में शुभमन गिल का पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऋषभ पंत को लेकर कुछ खुलासा कर रहे हैं।

Tunisha Sharma Case: शीजान खान की बहन फलक नाज अस्पताल में भर्ती, मां ने कहा-अल्लाह किस बात की सजा दे रहा है

इस इंटरव्यू वीडियो में एक्ट्रेस सोनम बाजवा शुभमन गिल से कुछ सवाल कर रही हैं। इस वीडियो में सोनम शुभमन से पूछ रही हैं कि ऋषभ पंत का एक एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ रहा है। तो टीम में भी उन्हे उस एक्ट्रेस के नाम से चिढ़ाया जाता है? इसपर शुभमन गिल ने कहा एक्ट्रेस खुद को छिड़वा रही हैं। ऋषभ से कुछ नहीं है। सोनम कहती हैं कि ऋषभ डिस्ट्रेक्ट होते हैं, फिर शुभमन कहते हैं उन्हें फर्क नहीं पड़ता। एक यूजर ने लिखा इस वीडियो को देखकर उर्वशी रौतेला को बुरा लगेगा। वही एक ने कहा वो फेम पाना चाहती है।

Alia bhatt के बाद अब दीपिका देने वाली हैं बच्चे को जन्म, पति ने पोस्ट कर दी गुड न्यूज

उर्वशी रौतेला विशाखापट्नम में आयोजित वाल्टेयर वीरय्या मेगा मास पार्टी में पहुंची थीं। वहीं भीड़ ने उर्वशी रौतेला के स्टेज पर चढ़ते ही ऋषभ पंत-ऋषभ पंत चिल्लाना शुरू कर दिया। इसका वीडियो एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वही जब ऋषभ पंत अस्पताल में भर्ती थे तो उर्वशी रौतेला उनसे अस्पताल मिलने गई थी, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी।

Latest Bollywood News