Alia bhatt के बाद अब दीपिका देने वाली हैं बच्चे को जन्म, पति ने पोस्ट कर दी गुड न्यूज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) हाल ने बीते कुछ महीने पहले बच्ची को जन्म दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका के पति ने इंस्टाग्राम में पोस्ट शेयर कर खुशखबरी दी है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 22, 2023 16:58 IST
instagram photo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM PHOTO Alia Bhatt

बीते कुछ महीने पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt), बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने बेटी को जन्म दिया है। वहीं एक और एक्ट्रेस मां बनने वाली है। बता दें टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के घर जल्द ही किलकारी गूजने वाली है। इस बात की जानकारी एक्टर ने दी है, जिसके बाद से फैंस काफी खुश हैं। 

Ghum Hai Kisi ke Pyaar Mein: वीनू को लेकर पाखी और सई में हुई बड़ी तकरार, एक्ट्रेस ने परिवार के सामने किया मिसकैरेज का खुलासा

हाल ही में शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की हैं। इस फोटो में वो अपनी पत्नी दीपिका संग व्हाइट कलर की कैप लगाकर बैठे हैं। इस कैप पर लिखा है मॉम और डैड। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शोएब ने कैप्शन में लिखा, "आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे दिलों के साथ इस खबर को आप सभी के साथ साझा कर रहा हूं। हमारी जिंदगी का यह सबसे खूबसूरत चरण है।" वही शोएब इब्राहिम ने लिखा, "हां हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और जल्द ही पैरेंटहुड को एंजॉय करेंगे। हमारे बच्चे के लिए आपके ढ़ेर सारे प्यार और दुआओं की जरूरत है।" शोएब अली की इस पोस्ट पर फैंस काफी बधाई दे रहे हैं। 

Devoleena Bhattacharjee पति शाहनवाज को छोड़ इस शख्स के साथ हुई रोमांटिक, वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की पहली नजर 'ससुराल सिमर का' सीरियल के सेट पर मिली थी। 'ससुराल सिमर का' शो में दोनों लीड रोल में नजर आए थे। दीपिका और शोएब ने साल 2018 में निकाह किया था।

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन