Ghum Hai Kisi ke Pyaar Mein: वीनू को लेकर पाखी और सई में हुई बड़ी तकरार, एक्ट्रेस ने परिवार के सामने किया मिसकैरेज का खुलासा

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Upcoming Twist 22 January: नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही दिखाया जाएगा कि सई वीनू से मिलने स्कूल चले जाएगी, जिस कारण पाखी को काफी बुरा लगेगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 22, 2023 16:35 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisi ke Pyaar Mein

Ghum Hai Kisi ke Pyaar Mein 22 January: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' फैंस को काफी पसंद आता है। इस शो में हमें हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। शो में अभी मजेदार ट्रैक चल रहा है, जो फैंस को एंटरटेन कर रहा है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सई सावी और विनायक की क्लास में जाती हैं और उन्हें बोलती हैं कि वह स्कूल खत्म होने तक उनका इंतजार करेगी। विराट घरवालों के सामने विक्रांत के झूठ का पर्दा उठाएगा। विक्रांत विरोधी पॉलिटिकल पार्टी से है और करिश्मा की मदद से भवानी का राजनीतिक करियर बर्बाद करना चाहता है। 

Rakhi Sawant स्टाइलिश कपड़ों में आईं नजर, यूजर्स ने कहा- बुर्का कहां चला गया?

मोहित और करिश्मा का सच आया सामने

करिश्मा बस मोहित का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए विक्रांत को डेट करने का नाटक कर रही थी, लेकिन वो सिर्फ मोहित से ही प्यार करती है। सोनाली और ओमकार भवानी देवी को करिश्मा और मोहित की शादी टूटने का गुनहगार मानते हैं। भवानी कहती हैं कि तुम्हारे पास करिश्मा की बेगुनाही का क्या प्रूफ है कि विक्रांत ने उसे फंसाया है। विराट ने कहा करिश्मा ने कुछ नहीं किया, उसका घटिया बॉयफ्रेंड उसके साथ प्यार करने की कोशिश कर रहा था, ताकि उसकी तस्वीरें खींची जा सकें, लेकिन करिश्मा मोहित से प्यार करती है और उसने अपनी हदें पार नहीं कीं। वह विक्रांत को पुलिस को सौंप देता है और चार्जशीट बनाने और यह सुनिश्चित करने का आदेश देता है कि वह जेल से बाहर न आए। सोनाली रोती है कि उसने करिश्मा को गलत समझा और उसे जाने दिया, अब वह कभी वापस नहीं आएगी। विराट मोहित और करिश्मा को अंदर बुलाता है। सोनाली खुश हो जाती है। करिश्मा पैर छूती है, अपनी गलती स्वीकार करती है और फिर कभी इसे न दोहराने का वादा करती है। सोनाली उसे अतीत को भूलने के लिए कहती है और उसे गले लगा लेती है। भवानी भी उसे गले लगाती है और उसे माफ कर देती है और विराट को चव्हाण परिवार के नाम की रक्षा के लिए धन्यवाद देती है। विराट का कहना है कि उसे सई का शुक्रिया अदा करना चाहिए जिसने उन्हें करिश्मा के बारे में बताया और अब तक करिश्मा का समर्थन किया। भवानी का कहना है कि वह सई मंत्र का जाप करते नहीं थकता, वैसे भी जिसने भी करिश्मा की मदद की होगी, वह इसका श्रेय केवल विराट को देगी।

Devoleena Bhattacharjee पति शाहनवाज को छोड़ इस शख्स के साथ हुई रोमांटिक, वायरल हुआ वीडियो

सई को विनू से कोई अलग नहीं कर सकता

करिश्मा उन्हें बताती है कि सई ने उसे हमेशा सच बोलना सिखाया, वह मोहित के बच्चे के साथ गर्भवती थी जब उसने चव्हाण निवास छोड़ा। भवानी और सोनाली यह सुनकर खुश हो जाते हैं। करिश्मा कहती हैं कि उनका एक्सीडेंट हो गया और उन्होंने अपना बच्चा खो दिया। सोनाली कहती हैं कि वह एक अच्छी खबर सुनने के लिए उत्सुक थीं और यह एक बुरी खबर के साथ आई। भवानी को खबर सुनकर चक्कर आता है और रोती है कि वे केवल बुरी खबर सुन रहे हैं और भगवान से पूछते हैं कि उसे क्यों दंडित किया जा रहा है और वह अपने पोते का चेहरा क्यों नहीं देख पा रही है। विराट सोचता है कि उसे कैसे सूचित किया जाए कि विनू चव्हाण परिवार का उत्तराधिकारी है। सई विनू से पूछती है कि क्या वह अपना टूटा हुआ घर ले आया। विनू हाँ कहता है और उसे सौंप देता है। वह कहती है कि वह इसे जादुई गोंद से पूरी तरह से ठीक कर देगी, किसी को पता नहीं चलेगा कि यह टूट गया था। विनू का कहना है कि यह पहले से ज्यादा खूबसूरत लग रहा है। सई कहती हैं कि कुछ चीजें टूटने के बाद बेहतर दिखती हैं और पूछती हैं कि क्या यह सुंदर है या पहले वाला। पाखी विनू को लेने आती है और उसे जलन होती है। विनू पाखी को अपना घर दिखाता है और कहता है कि यह पहले से बेहतर है। पाखी ने सई की मदद करने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि उसे अपनी बेटी के मिट्टी के मॉडल पर ध्यान देना चाहिए और मैं अपने बेटे के मॉडल पर ध्यान दे दूंगी। सई कहती है कि विनू उसके बेटे की तरह है। पाखी कहती है कि बेटे और असली बेटे में अंतर है और विनू से पूछती है कि क्या वे अब घर जाएंगे। मॉडल हाउस को लेने के दौरान विनू फिसल जाता है। साईं इसे रखती है और कहती है कि उसने अपने घर को फिर से टूटने नहीं दिया। पाखी विनू को दूर ले जाती है। सई अपनी मोबाइल की घड़ी देखती है और सोचती है कि केवल 40 घंटे बचे हैं और उसके बाद कोई भी उसे अपने बेटे से अलग नहीं कर सकता।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन