Tunisha Sharma Case: शीजान खान की बहन फलक नाज अस्पताल में भर्ती, मां ने कहा-अल्लाह किस बात की सजा दे रहा है

शीजान खान की बहन फलक नाज को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हाल ही में शीजान की मां ने पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 22, 2023 19:54 IST
indiatv- India TV Hindi
Tunisha Sharma Case

तुनिषा सुसाइड मामले में शीजान खान के परिवार की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। अभी तक शीजान को बेल नहीं मिल पाई है। वहीं दूसरी तरफ शीजान खान की बहन फलक नाज को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस बात की जानकारी शीजान खान की मां ने पोस्ट शेयर कर दी है। हाल ही में शीजान खान की मां ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में शीजान खान की मां ने लिखा, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि हम लोगों को किस बात की सजा मिल रही है। हमें क्यों परेशान किया जा रहा है। शीजान मेरा बेटा बीते एक महीने से जेल में बंद है। बिना किसी सबूत के मेरे बेटे को कसूरवार ठहरा दिया गया है। मेरा बेटा जेल में सजा काट कर रहा है। मेरी बेटी फलक नाज हॉस्पिटल में एडमिट है। शीजान खान का छोटा भाई जो ऑटिस्टिक है वो भी बीमार है। 

Anupamaa की 'जेठानी' ने खेला खतरनाक खेल, जल्दी देखें वर्ना डिलीट हो जाएगा वीडियो

indiatv

Image Source : INDIATV
फलक नाज की मां का पोस्ट

क्या एक मां को किसी दूसरे बच्चे को प्यार करना गुनाह है? क्या ये गैरकानूनी है? फलक तुनिषा शर्मा को बड़ी बहन की तरह प्यार करती थी। क्या ये भी गुनाह है? शीजान खान और तुनिषा शर्मा अपने रिश्ते को स्पेस देना चाहते थे। वो दोनों अगल गो गए। क्या ब्रेकअप करना गुनाह है। क्या हमें उस बच्ची से प्यार करने का हक नहीं है क्योंकि हम मुस्लिम हैं। मैं समझ नहीं पा रही हूं कि हमारा गुनाह क्या है? 

Alia bhatt के बाद अब दीपिका देने वाली हैं बच्चे को जन्म, पति ने पोस्ट कर दी गुड न्यूज

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की खुदकुशी ने हर किसी को बड़ा झटका दिया था। तुनिषा ने 'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर फांसी लगा ली थी। तुनिषा ने टीवी शो ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’, ‘फितूर’ और ‘बार बार देखो’ जैसी फिल्मों में काम किया था। अपनी मृत्यु के समय तुनिषा धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की शूटिंग कर रही थीं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन