A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा तेंदुलकर नहीं इस एक्ट्रेस के साथ लंदन में घूम रहे शुभमन गिल, जानें क्या है माजरा

सारा तेंदुलकर नहीं इस एक्ट्रेस के साथ लंदन में घूम रहे शुभमन गिल, जानें क्या है माजरा

सारा तेंदुलकर से अफेयर की अफवाहों के बीच शुभमन गिल लंदन में हैं और वो भी एक बॉलीवुड हसीना के साथ। दोनों को लंदन की सड़कों पर देखा गया है। इनकी तस्वीरें भी सामने आईं। अब फैंस जानना चाहते हैं कि माजरा क्या है। ये आपको हम बताएंगे।

Shubman Gill, avneet kaur- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दोस्तों के साथ शुभमन गिल और अवनीत कौर।

बॉलीवुड में ब्रेकअप, पैचअप और अफेयर की चर्चा होती रहती है। इनके रूमर्स आग की तरह फैलके हैं। ठीक ऐसा ही इन दिनों सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के साथ भी हुआ। दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। विश्व कप के मैचों में भी सारा तेंदुलकर अक्सर शुभमन गिल को सपोर्ट करने पहुंचती थीं। मैच खत्म होते ही कई और अफवाहें भी सामने आईं और अब शुभमन गिल की हालिया तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर रहा है। शुभमन इन तस्वीरों में सारा तेंदुलकर नहीं बल्कि एक्ट्रेस अवनीत कौर के साथ नजर आ रहें हैं। अब फैंस जानना चाहते हैं कि दोनों के साथ में नजर आने के पीछे माजरा क्या है। 

लंदन में घूम रहे शुभमन 

दरअसल, हाल में ही तस्वीरें सामने आईं, जिनमें अवनीत कौर और शुभमन गिल दोनों साथ में लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए। अवनीत और शुमन इन तस्वीरों में वैसे तो अकेले नहीं हैं। उनके साथ कई और साथी भी नजर आ रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी लोगों का ध्यान इस पर जा रहा है। सामने आई तस्वीरें ग्रुप फोटो हैं। इनमें ब्राउन लॉन्ग ब्लेजर पहने शुभमन गिल नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अवनीत ऑल ब्लैक लुक में हैं। उन्होंने हाई बूट के साथ लॉन्ग कोट पहना है। इन तस्वीरों में अंशुल और राघव भी नजर आ रहे हैं। 

एक्टिंग की दुनिया में रखेंगे कदम

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि क्या सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बीच कुछ गड़बड़ हो गया है। ऐसे में बता दें कि सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बीच क्या चल रहा है उस पर दोनों ने आज तक कुछ नहीं कहा। वहीं शुभमन गिल के अवनीत संग नजर आने की वजह कुछ और ही है। दोनों साथ में एक म्यूजिक वीडियो करते नजर आ सकते हैं। इसको लेकर काफी बज है। ऐसे में क्रिकेटर अब एक्टिंग के साथ एक्टिंग के दुनिया में भी कदम रखने वाले हैं। यानी उनकी शुरुआत म्यूजिक वीडियो से होने वाली है। 

चर्चा में बना हुआ है सारा-शुभमन का रिश्ता

बता दें, इन दिनों सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का रिश्ता तूल पकड़े हुए है। सारा भारत के विश्व कप मैच के दौरान शुभमन को सपोर्ट करती नजर आई थीं, जिसके बाद फील्ड में सारा तेंदुलकर के नारे भी लगे थे। इतना ही नहीं दोनों जियो प्लाजा के लॉन्च इवेंट में भी एक साथ देखे गए थे, जिसके बाद दोनों ही मीडिया से नजरे चुराते दिखे। वीडियो काफी वायरल हो गया था। इससे पहले भी दोनों के सोशल मीडिया रिएक्शन खबरों में बने रहे हैं। वहीं UAE के क्रिकेटर चिराग सूरी और सारा अली खान के 'कॉफी विद करण 8' वाले रिएक्शन ने इस पूरे मामले को और हाइप दे दी है। 

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर का शर्टलेस वीडियो हुआ वायरल, एनिमल के लिए ऐसे किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन 

 चौथे दिन भी रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने जमकर छापे नोट, इन फिल्मों को कमाई के ममाले में दिया पछाड़              

Latest Bollywood News