Thursday, February 22, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर का शर्टलेस वीडियो हुआ वायरल, एनिमल के लिए ऐसे किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

बॅालीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'एनिमल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।फिल्म में न सिर्फ उनकी एक्टिंग बल्कि उनके लुक भी खूब चर्चा हो रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर ने किस तरह से एनिमल के लिए अपनी इस शानदार बॉडी को तैयार किया है। आइए आपको एक्टर के इस ट्रान्सफॉर्मेशन की झलक दिखाते हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 05, 2023 8:31 IST
Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर ने ऐसे किया 'एनिमल' के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' रिलीज के बाद से सिनेमाघरों में गरज रही है। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म 'एनिमल'  को रिलीज हुए आज चार दिन हो गए है लेकिन फिल्म ने अपने चार दिन की कमाई से कई बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है।  ‘एनिमल’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आ रही है। लगातार फिल्म के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। वहीं फिल्म के हिट होने का क्रेडिट रणबीर कपूर के एक्टिंग और उनके लुक को जा रहा है। इस फिल्म में रणबीर ने लंबे बालों और दाढ़ी के साथ अपना रौबदार रूप दिखाया।वहीं फिल्म में एक्टर ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से लोगों को चौंकाया है, बल्कि उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को भी देखकर लोगों का माथा धूम गया है। 

देखिए रणबीर के ट्रान्सफॉर्मेशन की झलक 

आपको याद होगा की कुछ समय पहले रणबीर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वो काफी लीन फिजीक में दिखे थे, जबकि 'एनिमल' में वो काफी बल्की दिख रहे हैं। कुछ ही दिनों के भीतर रणबीर का ये गजब का  बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर ने किस तरह से एनिमल के लिए अपनी इस शानदार बॉडी को तैयार किया है। आइए आपको एक्टर के इस ट्रान्सफॉर्मेशन की झलक दिखाते हैं। 

'एनिमल' के लिए रणबीर ने बढ़ाया 11 किलो वजन

दरअसल, हाल ही में अब अभिनेता रणबीर कपूर के फिटनेस कोच शिवोहम ने अपने सोशल मीडिया पर उनकी कई फोटो और वीडियो शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने ये दिखाया है की क्स तरह से रणबीर ने इस किरदार को निभाने के लिए पसीना बहाया है। इसके साथ ही शिवोहम ने रणबीर कपूर के शेड्यूल के बारे में भी लिखा है। शिवोहम ने सबसे पहले रणबीर कपूर की दो फोटोज वाला एक कॉलाज शेयर किया था जिसमें रणबीर का पहला लुक 'तू झूठी मैं मक्कार' वाला 'दिखाई दे रहा है, इस दौरान उनका वजन 71 किलो था। वहीं  दूसरी तस्वीर रणबीर के एनिमल लुक की है,जिसमें उन्होंने 11 किलो वजन बढ़ाया और 82 किलो के हो गए। इस कोलाज के साथ शिवोहम ने लिखा- 'यह सब 2021 में शुरू हुआ जब हमने लव रंजन की 'तू झूठी मैं मक्कार' के लिए बीच बॉडी लुक की तैयारी शुरू की और उसके बाद 2022 में जब हमने संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' मूवी के लिए तैयारी शुरू की।'

एनिमल के सेट से रणबीर का वर्कआउट वीडियो आया सामने

इसके अलावा शिवोहम ने अपने इंस्टा पर रणबीर का एनिमल के सेट पर वर्कआउट करते हुए भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर कड़ी मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिवोहम ने कैप्शन में लिखा- 'खामोशी से काम करो, ताकि आपकी सफलता शोर मचा दे।' और वाकई रणबीर के इस मेहनत ने हर तरफ शोर मचा दिया है। 

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से ही धूम मचा रही है।

इन्हें भी पढ़ेंः

76 साल की उम्र में मुमताज ने किया ऐसा डांस कि देखते रह गए सब, आशा भोसले भी साथ थिरकती आईं नजर

Bigg Boss 17 के घर में अनुराग डोभाल की बढ़ी मुसीबत, नील भट्ट संग ये 7 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement