Saturday, April 27, 2024
Advertisement

76 साल की उम्र में मुमताज ने किया ऐसा डांस कि देखते रह गए सब, आशा भोसले भी साथ थिरकती आईं नजर

दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज और फेमस सिंगर आशा भोसले का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है,जो फैंस का दिल छू रहा है। इस वीडियो में मुमताज और आशा भोंसले 'कोई सेहरी बाबू दिल लहरी बाबू' पर एक साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 05, 2023 8:08 IST
Mumtaz , Asha Bhosle- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आशा भोसले और मुमताज का डांस वीडियो वायरल

मुमताज और आशा भोसले का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें, दोनों दिग्गज हस्तियां बॉलीवुड के गानों पर थिरकती नजर आ रही हैं। मुमताज और आशा का ये डांस वीडियो देख फैन्स क्रेजी हो रहे हैं और जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। 

मुमताज ने आशा भोसले संग किया डांस

जैसा कि आप सब जानते है कि मुमताज को जहां अपनी डांस स्किल से जाना जाता है।तो वहीं आशा भोसले लेजेंड्री सिंगर है। दोनों ने अपने जमाने में अपने काम से लाखों करोड़ो फैंस को दिलों पर राज किया है।मुमताज ने 1960 और 1970 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।वहीं आशा भोसले भी अपने लंबे करियर में 12 हजार से भी ज्यादा गानें गा चुकी हैं। ये दोनों दिग्गज हस्तियां काफ़ी अच्छी दोस्त भी हैं। इसी बीच मुमताज ने अपने इंस्टा पर आशा भोसले के साथ एक पुरानी वीडियो शेयर की है, जिसमें दोनों 'लोफर' के गाने 'कोई शहरी बाबू' पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान आशा भोसले, मुमताज के पहले स्टेप्स याद दिलाती नजर आती हैं। इसके बाद मुमताज खुल कर अपने अंदाज में डांस करती दिखती हैं।वहीं आशा ताई भी इस दौरान थिरकती नजर आती हैं।

 

मुमताज और आशा को साथ डांस करते देख क्रेज़ी हुए फैन्स

सामने आए वीडियो में आशा भोसले ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, तो वहीं मुमताज ने ब्लैक कलर सूट पहना हुआ है।बता दें कि 1973 की फिल्म लोफर का ये गाना मुमताज पर फिल्माया गया था और इसे आवाज आशा भोसले ने दी थी। ऐसे में 50 साल बाद इसी गाने पर दोनों स्टार्स को फिर से एक साथ दिखना फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।इस वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

76 साल की उम्र में भी वही अदाएं

बता दें, ये वीडियो दीवाली पार्टी का जिसे अब मुमताज ने शेयर किया है। 76 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से फैंस को एक बार फिर हैरान कर दिया। एक्ट्रेस का अंदाज देख फैंस उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- 'मुमताज आज भी बहुत सुंदर हैं', तो किसी अन्य यूजर ने कहा कि- 'लेजेंड लोगों की यही खासियत होती है कि बेतरीन एक्सप्रेशन के साथ डांस करते हैं।' 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 के घर में अनुराग डोभाल की बढ़ी मुसीबत, नील भट्ट संग ये 7 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

Animal में ही नहीं इन वेब सीरीज और फिल्मों में भी बॉबी देओल का दिखा जलवा, फ्री में देख डालिए

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement