Saturday, February 24, 2024
Advertisement

Animal में ही नहीं इन वेब सीरीज और फिल्मों में भी बॉबी देओल का दिखा जलवा, फ्री में देख डालिए

बॉबी देओल फिल्म 'एनिमल' में अपने रोल को लोकर काफी चर्चा में हैं। बॉबी देओल ने 'एनिमल' में विलेन का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया है। बॉबी देओल की ऐसी कई वेब सीरीज और फिल्में हैं, जिन्हें देख आप एक्टर की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 05, 2023 6:14 IST
Bobby Deol, animal, bobby deol animal- India TV Hindi
Image Source : X बॉबी देओल

रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल भी  फिल्म 'एनिमल' में अपने किरदार को लेकर खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं। बॉबी देओल की दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं कुछ दिनों पहले बॉबी देओल ने अपनी फिटनेस को लेकर खुलास किया था कि 'एनिमल' में परफेक्ट दिखने के लिए उन्होंने जीम में खूब पसीना बहाया है। बॉबी देओल के कुछ ऐसे किरदार भी है, जिन्हें देख आप एक्टर की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सकते हैं। अगर आप भी बॉबी की इन फिल्मों और व्ब सीरीज को देखना चाहते हैं तो ओटीटी पर फ्री में देख सकते हैं।

नाम- आश्रम 

ओटीटी- एमएक्स प्लेयर
बॉबी देओल की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज'आश्रम' के तीन सीजन आ चुके हैं। इस सीरीज से बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 2020 में आपना ओटीटी डेब्यू किया था। निर्देशक प्रकाश झा की 'आश्रम' में बॉबी देओल ने निगेटिव किरदार प्ले कर खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस सीरीज के हर सीजन लोगों को बहुत पसंद आए थे। इस सीरीज में बॉबी देओल ने बाबा का रेल प्ले किया था।

नाम- क्लास ऑफ 83
ओटीटी- नेटफ्लिक्स
'क्लास ऑफ 83' सुपरस्टार शाहरुख खान की बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत बन रही है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन अतुल सबरवाल ने किया है। इसमें बॉबी देओल ने ADG विजय सिंह नाम के पुलिसवाले का रोल किया था। इस फिल्म में लोगों को बॉबी का काम बहुत पसंद आया था। 

नाम- लव हॉस्टल
ओटीटी- जी5
'लव हॉस्टल' में बॉबी देओल ने विराज सिंह डागर का रोल प्ले किया था। इस फिल्म में बॉबी देओल के किरदार की जमकर तारीफ की गई थी। बॉबी देओल के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल में नजर आए थे। 'लव हॉस्टल' अलग-अलग धर्मों से आने वाले एक प्रेमी जोड़े की कहानी थी। ये सोशल थ्रिलर फिल्म थी। 

नाम-  हाउसफुल
ओटीटी- हॉटस्टार
'हाउसफुल' इंडिया की सबसे शानदार कॉमेडी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म की चौथी सीरीज में बॉबी देओल के अलावा अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सैनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा नजर आए थे। ये बॉबी देओल के 20 साल लंबे करियर की सबसे सफल फिल्म रही है। इस फिल्म को साजिद खान डायरेक्ट कर रहे थे। बॉबी देओल की फिल्म 'हाउसफुल 4' साल 2019 में रिलीज हुई थी।

नाम-  रेस 3
ओटीटी- प्राइम वीडियो
अब्बास-मस्तान की सफल फिल्म फ्रेंचाइजी 'रेस' में बॉबी ने दमदार किरदार निभाकर सभी को चौका दिया था। बॉबी की फिल्म 'रेस 3' के एक-एक सीन लोगों को अच्छे से याद हैं। सलमान खान की 'रेस 3' की बाद से कमबैक करने के बाद बॉबी देओल ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और ओटीटी से लेकर बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ी है।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 के घर में अनुराग डोभाल की बढ़ी मुसीबत, नील भट्ट संग ये 7 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

Animal फिल्म की फैन हुईं ये टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'रणबीर कपूर माहिर...'

जाह्नवी कपूर ने किए उज्जैन महाकाल के दर्शन, बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग भस्म आरती में हुईं शामिल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement