Sunday, February 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 के घर में अनुराग डोभाल की बढ़ी मुसीबत, नील भट्ट संग ये 7 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

'बिग बॉस 17' के 51 दिन के एपिसोड में कॉफी कंटेस्टेंट्स के लिए नॉमिनेशन की वजह बन गई है। ऐश्वर्या शर्मा को छोड़ अनुराग डोभाल, खानजादी, मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन, नील भट्ट, सना रईस खान, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी नॉमिनेट हुए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 04, 2023 23:09 IST
Bigg Boss 17, salman khan, ankita, BB 17- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17 एपिसोड 51

'बिग बॉस 17' के हर एपिसोड में खतरनाक लड़ाई और बहस देखने को मिल रही है। वहीं बीते एपिसोड में तहलका भाई बिग बॉस से बाहर हो गए है, जिसके बाद शो में और भी ज्यादा ड्रामा देखने के लिए मिल रहा है। उसके बाद सोहेल और अरबाज खान ने घर में कुछ फन गेम खेलते नजर आने वाले हैं। बिग बॉस के घर में एक बार फिर खानजादी और ईशा मालवीय के बीच भयंकर लड़ाई होने वाली है। अभिषेक के कारण समर्थ और ईशा का रिश्ता बिगड़ता नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, मुनव्वर और मन्नारा के रिश्ते के बारे में बिना मतलब की बाते कर विक्की जैन और अभिषेक ने अपनी मुसीबत बढ़ा ली। अब 'बिग बॉस 17' के 51 दिन के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क के दौरान अरुण, अभिषेक को गली देने लगते हैं। 

अंकिता ने बिग बॉस से की इस बात की जिद्द

समर्थ जुरैल बिग बॉस की तारीफ मिलने के बाद विक्की जैन को ताने मारते हैं, जिसके बाद अंकिता उसे चिढ़ जाती है। विक्की-अंकिता को समझते हैं और कहते हैं कि उसने तुझसे कुछ नहीं कहा है। समर्थ से अभिषेक, खानजादी और अंकिता की भी जोरदार लड़ाई हो जाती है। इन सबके बीच जबरदस्त बहस होती है। इसके बाद मन्नारा और मुनव्वर बात करते हैं कि कुछ लोग यहां से बहुत कुछ बनकर चले गए हैं। तब मुनव्वर उन्हें समझाते हैं कि सब अपना अपना गेम खेल रहे हैं। इसके बाद समर्थ, विक्की पर कमेंट करते हैं, जिसके बाद अंकिता उस पर गुस्सा हो जाती है। वह विक्की से कहती हैं कि उसे घर जाना है। अंकिता बिग बॉस से भी घर जाने की जिद्द करते नजर आईं। 

नॉमिनेशन टास्क में हुआ तमाशा

बिग बॉस ऐश्वर्या शर्मा से पूछते हैं कि नील भट्ट के बाद आप सबसे ज्दाया किस चिज से प्यार करते हैं। सभी कहते हैं कि कॉफी, ऐश्वर्या शर्मा मुस्कुरा देती है। ये सब सुनने के बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को बीबी कॉफी शॉप में बुलाते हैं। फिर कहते हैं कि तीन से ज्यादा जिस भी कंटेस्टेंट पर कॉफी फेकी गई, वो नॉमिनेट हो जाएगा। नील नॉमिनेटेड हैं पूरे सीजन के लिए इसलिए वो इस कार्य में हिस्सा नहीं लेंगे,  लेकिन वह किसी को भी नॉमिनेट कर सकते हैं।

नील भट्ट संग ये 7 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

इस बार घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेशन में अनुराग डोभाल, खानजादी, मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन, नील भट्ट, सना रईस खान, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी का नाम शामिल हैं। वहीं ईशा, रिंकू धवन, नील भट्ट, ऐश्वर्या, मुनव्वर, मन्नारा चोपड़ा और समर्थ ने खानजादी को इस हफ्ते बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया। सना को अभिषेक और अरुण ने नॉमिनेट किया। ऐश्वर्या, नील, अंकिता, मुनव्वर और रिंकू ने अनुराग को नॉमिनेट किया। 

ये भी पढ़ें-

Animal फिल्म की फैन हुईं ये टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'रणबीर कपूर माहिर...'

जाह्नवी कपूर ने किए उज्जैन महाकाल के दर्शन, बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग भस्म आरती में हुईं शामिल

शूटिंग के दौरान बुरी तरह जख्मी हुईं रजनीकांत की को स्टार, शेयर किया दर्दनाक वीडियो

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement