Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

चौथे दिन भी रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने जमकर छापे नोट, इन फिल्मों को कमाई के ममाले में दिया पछाड़

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' का तूफान बॉक्स ऑफिस पर थमने वाला नहीं है। ये फिल्म दमदार तरीके से बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। एक के बाद एक फिल्म नया रिकॉर्ड बना रही है। वहीं फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन भी दमदार कलेक्शन किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 05, 2023 9:01 IST
Animal Box Office Collection Day 4, Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : DESIGN एनिमल ने चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर की जमकर कमाई

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' रिलीज के बाद से सिनेमाघरों में गरज रही है। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की इस फिल्म का फिलहाल फिल्मी फैन्स पर अलग ही फीवर चढ़ा दिख रहा। लगातार फिल्म के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। इसी का फायदा फिल्म को कमाई में भी खूब मिल रहा है। ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में भी एक के बाद एक नया रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म की कमाई में इजाफा हो रहा है। तीन दिन तक  बंपर कमाई करने के बाद इस फिल्म ने चौथे दिन भी धुआंधार कलेक्शन किया है। आइए आपको बताते हैं कि इस फिल्म ने चौथे दिन कितनी कमाई की है। 

चौथे दिन की कमाई

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने चौथे दिन शुरुआती अनुमान के अनुसार लगभग 39.9 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वहीं फिल्म ने तीसरे दिन सभी भाषाओं में 72.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ‘एनिमल’ ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 63.8 करोड़ का दमदार कलेक्शन किया था और दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने  66.27 करोड़ की शानदार कमाई की। इसी के साथ ‘एनिमल’ की चार दिनों की कुल कमाई अब  241.43 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इसने तीन दिनों में 356 करोड़ करोड़ रुपये का आंकड़ा टच कर लिया था। अब चौथे दिन ये फिल्म 400 करोड़ का आंकड़ा पार करती दिख रही है। 

एनिमल’ ने चौथे दिन तोड़ा ‘गदर 2’, ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ का रिकॉर्ड

'एनिमल' की तुलना और फिल्मों के कलेक्शन से की जाए तो फिल्म ने कई और फिल्मों का रकॉर्ड तोड़ा है। इनमें शहारुख खान की ‘पठान’, सनी देओल की 'गदर 2' और सलमान खान की 'टाइगर 3' का नाम भी शामिल है। ‘एनिमल’ ने चार दिनों में 241 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर ‘गदर 2’, ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ का रिकॉर्ड चकनाचूर कर दिया है। बता दे कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने चार दिनों में 220 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। जबकि सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ का चार दिनों का कुल कलेक्शन 173.58 करोड़ रुपये था।  और सलमान खान की ‘टाइगर 3’ की चार दिनों की कुल कमाई 169.15 करोड़ रुपये थी। ऐसे में 'एनिमल' ने चार दिन में ही 241.43 करोड़ की कमाई कर के इन फिल्मों से बाजी मार ली है। 'एनिमल' की ये बंपर कमाई देखकर साबित हो रहा है कि रणबीर कपूर की ये फिल्म उनके करियर की यादगार बनेगी।

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से ही धूम मचा रही है।

इन्हें भी पढ़ेंः

रणबीर कपूर का शर्टलेस वीडियो हुआ वायरल, एनिमल के लिए ऐसे किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

76 साल की उम्र में मुमताज ने किया ऐसा डांस कि देखते रह गए सब, आशा भोसले भी साथ थिरकती आईं नजर

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement