A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shweta Tripathi Birthday: 37 साल की हुईं 'Mirzapur' की गोलू गुप्ता, रियल लाइफ मे बहुत दिलचस्प है उनकी लव स्टोरी

Shweta Tripathi Birthday: 37 साल की हुईं 'Mirzapur' की गोलू गुप्ता, रियल लाइफ मे बहुत दिलचस्प है उनकी लव स्टोरी

श्वेता त्रिपाठी आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। श्वेता के फैंस उन्हें हमेशा पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं।

<p>Shweta Tripathi Birthday</p>- India TV Hindi Shweta Tripathi Birthday

श्वेता त्रिपाठी आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 6 जुलाई 1985 को दिल्ली में हुआ था। श्वेता ने पर्दे पर कई बोल्ड और अलग किस्म के रोल निभाए हैं। उन्हें बचपन से ही  थियेटर में रूची थी। वे बचपन में अपने पैरेंट्स के साथ थियेटर में प्ले देखने जाया करती थीं। श्वेता असल जिंदगी में काफी बोल्ड और बिंदास हैं। इसकी झलक उनकी सोशल मीडिया पोस्ट में भी अक्सर देखने को मिलती रहती है।

श्वेता ने वेब सीरीज 'मिर्जापुर', 'मेड इन हेवन' और 'लाखों में एक सीजन 2' में अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी है। श्वेता त्रिपाठी ने 'मसान', 'हरामखोर', 'गॉन केश' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है। उन्होंने 2015 में फिल्म 'मसान' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब जल्द ही वेब सीरीज 'कंजूस मक्कीचूस' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा श्वेता 'एस्केप लाइव' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। श्वेता के फैंस उन्हें हमेशा पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं।

श्वेता त्रिपाठी की लव स्टोरी

उन्होंने साल 2018 में अपने रैपर बॉयफ्रेंड चैतन्य शर्मा उर्फ स्लोचीता से शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है। शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया था। श्वेता ने 29 जून 2018 को गोवा में चैतन्य के साथ सात फेरे लिए थे। ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग थी। 

शिल्पा शेट्टी को आया पति राज कुंद्रा पर प्यार, एफिल टॉवर से की रोमांटिक तस्वीरें शेयर

Kaali Poster Controversy: लीना मणिमेकलाई के खिलाफ यूपी और दिल्ली में हुई एफआईआर, लीना ने कहा- ''जब तक ज़िंदा हूं, निडर होकर बोलूंगी''

Wow! क्या सलमान-शाहरुख अरसे बाद आ रहे हैं एक फिल्म में साथ? आदित्य चोपड़ा ने संभाली कमान

'Kaali' ही नहीं इन फिल्मों पर भी लगे हैं देवी देवताओं का अपमान करने के आरोप

डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली में सिगरेट पीते दिखाई गईं मां काली, फिल्म का पोस्टर देख भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स

Latest Bollywood News