Friday, March 29, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी को आया पति राज कुंद्रा पर प्यार, एफिल टॉवर से की रोमांटिक तस्वीरें शेयर

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने परिवार के साथ पेरिस में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। वहां से वो अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

Poonam Yadav Edited By: Poonam Yadav
Updated on: July 05, 2022 17:45 IST
पेरिस में शिल्पा और राज कुंद्रा - India TV Hindi
Image Source : @SHILPA SHETTY INSTAGRAM पेरिस में शिल्पा और राज कुंद्रा 

Shilpa Shetty Raj kundra Paris Vacation: बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेस में से एक शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा, मां सुनंदा शेट्टी, बहन शमिता शेट्टी और दोनों बच्चों वियान और समीशा सहित अपने पेरिस में छुट्टियां मना रही है। शिल्पा ने अपने वेकेशन की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज़ को अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है। जिसमें एक तस्वीर उनके पति राज कुंद्रा के साथ भी है। इस नई फोटो में शिल्पा-राज कुंद्रा को एफिल टॉवर के सामने रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं।

राज संग रोमांटिक तस्वीर किया शेयर

बता दें कि शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर उनकी सेल्फी फोटो है, जिसमें वह एफिल टॉवर के सामने खड़ी दिखाई दे रही हैं। दूसरी फोटो में वह अपने पति राज कुंद्रा संग दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, पेरिस विद माय पंजाबी और ”#parisdiaries” 

शेयर किया खूबसूरत वीडियो

फोटोज़ के अलावा शिल्पा ने अपने इंस्टग्राम पेज पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में वो एफिल टावर के पास घूमती हुई नजर आ रही हैं। ग्रीन ड्रेस और उस पर ब्लैक कलर के जैकेट में शिल्पा की खूबसूरती देखते ही बन रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जे t'aime पेरिस #love #gratitude #parisvibes #paris”

बता दें शिल्पा बहुत जल्द डायरेक्टर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स' से अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। इस सीरीज में शिल्पा कॉप का रोल निभाते हुए दिखाई देंगी। बता दें कि रोहित शेट्टी के इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी अहम रोल हैं।

इसे भी पढ़ें- 

Kaali Poster Controversy: लीना मणिमेकलाई के खिलाफ यूपी और दिल्ली में हुई एफआईआर, लीना ने कहा- ''जब तक ज़िंदा हूं, निडर होकर बोलूंगी''

Wow! क्या सलमान-शाहरुख अरसे बाद आ रहे हैं एक फिल्म में साथ? आदित्य चोपड़ा ने संभाली कमान

'Kaali' ही नहीं इन फिल्मों पर भी लगे हैं देवी देवताओं का अपमान करने के आरोप

डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली में सिगरेट पीते दिखाई गईं मां काली, फिल्म का पोस्टर देख भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement