A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी अब साथ में करेंगे 3 फिल्में! करण जौहर ने बताया सच

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी अब साथ में करेंगे 3 फिल्में! करण जौहर ने बताया सच

दिल्ली के रहने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी जिसके बाद उन्होंने करण जौहर को असिस्ट किया। करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से सिद्धार्थ ने आलिया और वरुण धवन के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी।

sidharth malhotra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KIARAALIAADVANI sidharth malhotra

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को शाही अंदाज में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस से शादी रचाई, जिसमें परिवार वालों के साथ-साथ करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इस शाही शादी के बाद 12 फरवरी को दोनों ने मुंबई में दोस्तों और बाकी सेलेब्स के लिए रिसेप्शन रखा, जिसमें सितारों का जमावड़ा लगा। सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन के बाद से ये खबर हर तरफ छाई है कि दोनों ने फिल्ममेकर करण जौहर की तीन फिल्में साइन की हैं जिनमें सिद्धार्थ-कियारा साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। इस खबर के सामने आने के बाद से दोनों के फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर प्यार लुटा रहे हैं। लेकिन जब इस खबर पर करण जौहर से सवाल किया गया तो उनका जवाब बिल्कुल अलग था।

करण जौहर ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में बताया कि ऐसा कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं हुआ है और सोशल मीडिया पर फैली बातें बिल्कुल बकवास हैं। भले ही करण जौहर ने इस बात पर अपनी सफाई दे दी है लेकिन फैंस तो फैंस हैं उनका कहना है कि दोनों की जोड़ी तो हिट है ही तो आने वाले समय में दोनों साथ में फिल्म करते दिखाई दे सकते हैं। हालांकि अभी के समय में कियारा और सिद्धार्थ के पास किसी भी फिल्म का साथ में ऑफर नहीं है। ये तो कंफर्म हो गया है कि धर्मा प्रोडक्शन के साथ दोनों ने फिलहाल कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है मगर किसी और प्रोडक्शन हाउस से दोनों की बात चल रही हो इसकी कोई जानकारी फिलहाल नहीं है।

कियारा और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात की बात करें तो दोनों की मुलाकात फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' की रैप-अप पार्टी में हुई थी। जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई। कियारा ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया था कि वो दोनों की मुलाकात की पहली रात कभी नहीं भूल सकती हैं। इस मुलाकात के बाद दोनों अक्सर साथ नजर आते थे। जिसके बाद कियारा-सिद्धार्थ पहली बार फिल्म 'शेरशाह' में नजर आए थे। फिल्म की कहानी कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और आखिरकार 7 फरवरी को कियारा और सिद्धार्थ ने शादी रचाई।

यह भी पढ़ें: हरिहरन ने बॉलीवुड के नए गानों को लेकर कही ऐसी बात, सुनकर रीमिक्स करने वालों के छूट जाएंगे पसीने

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में होगी दिशा वकानी की वापसी? असित मोदी ने कहा- जल्द दिखेंगी दया भाभी

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अब दिल का नहीं DNA के रिश्तों का होगा गेम, अक्षरा को लगा झटका

Latest Bollywood News