A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ मल्होत्रा की Yodha इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज, करण जौहर ने शेयर किया खास अपडेट

सिद्धार्थ मल्होत्रा की Yodha इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज, करण जौहर ने शेयर किया खास अपडेट

सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। इस बात की जानकारी खुद फेमस डायरेक्टर करण जौहर ने दी है।

sidharth malhotra yodha release date announces- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM sidharth malhotra

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी एक्टिंग और लुक के लिए हमेशा फैंस के बीच लाइमलाइट बटोरते रहते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पहले ये फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली थी फिर नवंबर में होने वाली थी, लेकिन फिर फिल्म 'योद्धा'  की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था। अब फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ गई है और इस बार भी रिलीज डेट की जानकारी खुद फेमस डायरेक्टर करण जौहर ने दी है। 

करण जौहर ने शेयर किया योद्धा का खास अपडेट 
फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी और राशी खन्ना लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्ममेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है। फिल्म की स्टार कास्ट को एक साथ देखने का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। जब से सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' का एलान हुआ है लोगों के बीच मूवी का अलग ही बज देखने को मिल रहा है। 

योद्धा इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज
सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। करण जौहर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'हम 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में लैंड करने वाले हैं वो भी पूरी तैयारी के साथ। करण के इस पोस्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। साल 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर धर्मा प्रोडक्शन की मूवी में नजर आने वाले हैं।  

मैरी क्रिसमस से होगी टक्कर
कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति साथ में फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में नजर आने वाली हैं। पहले ये फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने वाली थी फिर इसे 8 सितंबर के लिए शेड्यूल किया गया था। अब 'मैरी क्रिसमस' 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी टक्कर होने वाली है। देखना ये है कि कौन-सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती है। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में होगा नया ड्रामा, आरोही के साथ होगी छेड़छाड़! अभिमन्यु-अक्षरा उठाएंगे ये कदम

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के बाघा ने नट्टू काका को किया याद, इमोशनल पोस्ट देखकर आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम

Khatron Ke Khiladi 13 के फिनाले से पहले रोहित शेट्टी के साथ जश्न में डूबे दिखें कंटेस्टेंट्स, ट्रॉफी के लिए होगा महायुद्ध

 

Latest Bollywood News