Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 के फिनाले से पहले रोहित शेट्टी के साथ जश्न में डूबे दिखें कंटेस्टेंट्स, ट्रॉफी के लिए होगा महायुद्ध

Khatron Ke Khiladi 13 के ग्रैंड फिनाले में ऐश्वर्या शर्मा से लेकर शिव ठाकरे तक 'खतरों के खिलाड़ी 13' के सारे कंटेस्टेंट्स रोहित शेट्टी के साथ मस्ती करते नजर आए। अब बस सभी का एक ही सवाल है 'खतरों के खिलाड़ी 13' का विनर कौन है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 03, 2023 8:36 IST
Khatron Ke Khiladi 13 grand finale party - India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Khatron Ke Khiladi 13

khatron ke khiladi 13 के ग्रैंड फिनाले शुरू होने से पहले ही शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' के कूल होस्ट रोहित शेट्टी के साथ कंटेस्टेंट्स को ग्रैंड फिनाले में मस्ती करते देख सकते हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 13' ग्रैंड फिनाले में एलिमिनेट हुए और फाइनलिस्ट को स्टाइलिश लुक में देखा गया। 'खतरों के खिलाड़ी 13' के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 13' दर्शकों के पसंदीदा रियलिटी शो में से एक है। टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में इन दिनों शो के होने वाले विनर को लेकर काफी चर्चा में हैं। 

खतरों के खिलाड़ी 13 के ग्रैंड फिनाले में रोहित शेट्टी और कंटेस्टेंट्स का जलवा

'खतरों के खिलाड़ी 13' के ग्रैंड फिनाले में कंटेस्टेंट्स को खतरनाक स्टंट करते देख सकते हैं। वहीं रोहित शेट्टी को फिनाले के लिए टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं, जिनके बीच ट्रॉफी के लिए जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है। 'गुम है किसी के प्यार में' फेम ऐश्वर्या शर्मा 'खतरों के खिलाड़ी 13' की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। वहीं अब इस शो के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, जिसके फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। 

ट्रॉफी के लिए होगा महा महायुद्ध
'खतरों के खिलाड़ी 13' के ग्रैंड फिनाले की जो फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उसमें आपको शिव ठाकरे, ऐश्वर्या शर्मा, अंजलि आनंद, अंजुम फेक, रश्मीत कौर, डीने जेम्स, अर्चना गौतम, शीजान खान, डेजी शाह, रूही चतुर्वेदी, नायरा बनर्जी और सौंदस मौकफीर जैसे स्टार्स आउटफिट में जलवा दिखते नजर आ रहे हैं। सभी की नजर अब बस 'खतरों के खिलाड़ी 13' के विनक पर है कि कौन होगा इस सीजन का विजेता? किसके हाथ लगेगी 'खतरों के खिलाड़ी 13' की ट्रॉफी? 'खतरों के खिलाड़ी 13' की ट्रॉफी के लिए ग्रैंड फिनाले में महायुद्ध देखने को मिलने वाला है। 

रोहित शेट्टी के साथ जश्न में डूबे दिखें कंटेस्टेंट्स
'खतरों के खिलाड़ी 13' के ग्रैंड फिनाले की पहली झलक भी सामने आ गई है। सभी कंटेस्टेंट सेट पर रोहित शेट्टी के साथ बैठकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। शिव और अरिजीत ने ऑल-ब्लैक आउटफिट और रूही भी ब्लैक कट-आउट गाउन में नजर आईं। ऐश्वर्या शर्मा ब्लैक क्रॉप टॉप और जैगिंग करे साथ रेड कलर की जैकेट पहनें दिखाई दी है। अर्चना गौतम ने गोल्डन गाउन पहन रखा था। 

ये भी पढ़ें-

वोलकैनिक मड में नहाते नजर आए विद्युत जामवाल, वीडियो शेयर कर बताए 'मिट्टी के ज्वालामुखी' के फायदे

फैंस के बीच Shahid Kapoor के साथ हुआ कुछ ऐसा, पैपराजी पर भड़क गए एक्टर के ड्राइवर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की टीआरपी के लिए मेकर्स ने खेला नया दांव-पेंच, अक्षरा-अभिमन्यु नहीं इस शख्स का टूटेगा दिल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement