Thursday, May 09, 2024
Advertisement

फैंस के बीच Shahid Kapoor के साथ हुआ कुछ ऐसा, पैपराजी पर भड़क गए एक्टर के ड्राइवर

शाहिद कपूर को उनकी पत्नी मीरा राजपूत के साथ रोमांटिक डिनर डेट के बाद मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया था। इसी बीच शाहिद कपूर के फैंस के बीच पैपराजी ने कुछ ऐसा किया की एक्टर के ड्राइवर को गुस्सा आ गया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 03, 2023 6:54 IST
Shahid Kapoor driver got angry on paparazzi- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Shahid Kapoor

शाहिद कपूर फिल्म इंडस्ट्री में चॉकलेट बॉय के नाम से फेमस हैं। शाहिद कपूर ने ऐसे एक्टर हैं, जो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इसी साल शाहिद कपूर ने अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'फर्जी' से अपना ओटीटी डेब्यू किया। इस सीरीज को लोगों से बहुत प्यार मिला और उसके बाद उन्हें वेब सीरीज 'ब्लडी डैडी' में भी देखा गया है। हाल ही में शाहिद कपूर को उनकी पत्नी मीरा राजपूत के साथ रोमांटिक डिनर डेट के बाद मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया था। जहां पैपराजी की हरकत पर एक्टर के ड्राइवर उन पर भड़क जाते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

शाहिद कपूर के ड्राइवर को पैपराजी पर आया गुस्सा

ये पहली बार नहीं है जब शाहिद कपूर के साथ ऐसा हुआ है। इसके पहले जब एक्टर अपनी पत्नी मीरा राजपूत और उनके परिवार के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर नजर आए थे तब पैपराजी के जोर से आवाज लगने पर शाहिद कपूर पैपराजी पर गुस्सा करते नजर आए थे। अब इस बार शाहिद कपूर नहीं बल्कि उनके ड्राइवर पैपराजी की हरकत पर आग बबूला हो गए। 

शाहिद कपूर के साथ हुआ कुछ ऐसा
सेलिब्रिटी कहीं भी जाते हैं तो पैपराजी हमेशा उनकी फोटोज क्लिक करने के लिए उनके आगे-पीछे खड़े होकर फोटो क्लिक करने लगते हैं, लेकिन कई बार इससे सेलेब्स परेशान भी हो जाते हैं और उनका गुस्सा पैप्स पर निकल जाता है। ऐसा ही कुछ एक्टर शाहिद कपूर के साथ हुआ, जब बीती रात शाहिद कपूर को उनकी पत्नी मीरा राजपूत के साथ रोमांटिक डिनर डेट के बाद मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया था। तभी उनका नाम लेकर कुछ पैपराजी जोर से आवाज लगाने लगे तभी शाहिद कपूर के ड्राइवर अचानक से पैपराजी पर भड़क जाते हैं और कहते हैं क्या है ये... ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

शाहिद कपूर का वर्कफ्रंट
शाहिद कपूर को हाल ही में 'ब्लडी डैडी' में देखा गया था। अब इसके बाद वह जल्द ही कृति सेनन के साथ अपनी अगली लव स्टोरी में रोमांस करते हुए नजर आएंगे। हालांकि अभी तक फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है। इस फिल्म से शाहिद कपूर और कृति सेनन पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की टीआरपी के लिए मेकर्स ने खेला नया दांव-पेंच, अक्षरा-अभिमन्यु नहीं इस शख्स का टूटेगा दिल

शाहरुख खान की फिल्में देखने के लिए उतावली हुईं किम कार्दशियन, ट्वीट कर कही ऐसी बात, खुशी से झूमें SRK के फैंस

Tejas का धाकड़ टीजर हुआ रिलीज, कंगना रनौत के एयरफोर्स पायलट लुक और डायलॉग्स ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement