Monday, April 29, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की फिल्में देखने के लिए उतावली हुईं किम कार्दशियन, ट्वीट कर कही ऐसी बात, खुशी से झूमें SRK के फैंस

शाहरुख खान के चाहने वाले भारत में ही नहीं बल्कि विदेशा में भी हैं। इसी बीच किम कार्दशियन जिसकी दुनिया दिवानी है वो भी 'किंग ऑफ रोमांस' के नाम से फेमस किंग खान की बहुत बड़ी फैन है। किम ने शाहरुख खान की फिल्मों के बारे में कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिसके बाद एसआरके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 02, 2023 12:39 IST
Kim Kardashian And Shahrukh Khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kim Kardashian And Shahrukh Khan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की दुनिया भर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान की फिल्में रिलीज होने के पहले ही लाइमलाइट में बटोरनी शुरू कर देती है। इस साल की शुरूआत में सुपर डुपर हिट फिल्म 'पठान' देने वाले सबके चहीते शाहरुख खान इन दिनों इस साल की दूसरी फिल्म 'जवान' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन करने में लगी हुई है। शाहरुख खान केवल उनकी एक्टिंग या फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि दुनिया भर के लोगों के दिलों में दयालु भाव, बुद्धि और अच्छे काम के लिए भी जाने जाते हैं। वहीं 2011 के बाद एक बार फिर से किम कार्दशियन ने शाहरुख की फिल्मों को देखने के बारे में ट्वीट कर हलचल मचा दी है। 

किम कार्दशियन देखना चाहती है शाहरुख खान की फिल्में 

किम कार्दशियन  ने 2011 में ट्विटर पर खुलासा किया था कि वह शाहरुख खान की बहुचत बड़ी फैन है और वह उनकी सारी फिल्में देखना चाहती है। वहीं एक बार फिर किम कार्दशियन, शाहरुख खान की फिल्में देखना को लेकर ट्वीट किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस ट्वीट को देखने के बाद एसआरके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

किम कार्दशियन ने एसआरके की फिल्मों के लिए कहा
किम कार्दशियन ने ट्विटर पर शाहरुख खान की फिल्मों को लेकर एक बार फिर से ट्वीट किया है, जिसके बाद से उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। किम कार्दशियन ने ट्वीट कर बताया की उसके दोस्त ने किंग खान की कुछ फिल्में भेजी थीं, जिन्हें देखने के लिए मैं अब और इंतजार नहीं कर सकती!

खुशी से झूमें शाहरुख खान के फैंस 
किम कार्दशियन के ट्वीट पर जैसे ही शाहरुख खान  के फैंस की नजर पड़ी वो ये देखकर खुश हो गए की। एक्ट्रेस किम कार्दशियन की दुनिया भर में इतनी फैन फॉलोइंग है वह भी किंग खान की फैन है। एक यूजर ने लिखा, 'शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और 'कुछ कुछ होता है देख सकती हो।' दूसरे ने ट्वीट किया, 'देवदास', 'कल हो न हो', 'मैं हूं न',  ये फिल्में आपको पसंद आएंगी।'

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट
शाहरुख खान इन दिनों एटली के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म ने आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया और अपनी ही फिल्म 'पठान' को पछाड़ दिया। एक्टर अपनी तीसरी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' की रिलीज के लिए भी तैयारी हैं। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएगी।

ये भी पढ़ें-

Tejas का धाकड़ टीजर हुआ रिलीज, कंगना रनौत के एयरफोर्स पायलट लुक और डायलॉग्स ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

अक्षय कुमार ने गांधी-शास्त्री जयंती पर अपनी इस खास फिल्म की रिलीज डेट का किया एलान, शेयर किया खास वीडियो

सिनेमाघरों में ही नहीं ओटीटी पर भी शानदार फिल्में होगी रिलीज, अक्टूबर में मनोरजन का मजा होगा डबल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement