Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने गांधी-शास्त्री जयंती पर अपनी इस खास फिल्म की रिलीज डेट का किया एलान, शेयर किया खास वीडियो

अक्षय कुमार ने गांधी-शास्त्री जयंती पर के खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'स्काई फोर्स' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। यह फिल्म भारत के पहले और सबसे घातक हवाई हमले पर बेस्ड है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 02, 2023 12:05 IST
Akshay Kumar announced the release date of Sky Force - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Akshay Kumar

अक्षय कुमार इन दिनों हाल ही में 'ओएमजी 2' की रिलीज के बाद अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' को लेकर खूब लाइमलाइट बटौर रहे हैं। अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं गांधी-शास्त्री जयंती के खास मौके पर अक्षय कुमार ने मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्काई फोर्स' को लेकर बड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर की है। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने अपकमिंग फिल्म 'स्काई फोर्स' की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए एक खास वीडियो भी पोस्ट किया है। 

अक्षय कुमार ने स्काई फोर्स का खास वीडियो किया शेयर 

अक्षय कुमार ने फिल्म 'मिशन रानीगंज' की रिलीज के पहले अपनी एक और बड़ी फिल्म 'स्काई फोर्स' की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। अब इस गांधी जयंती पर अपनी नई फिल्म 'स्काई फोर्स' की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को दोगुना खुश कर दिया है। 2 अक्टूबर, 2023 को अक्षय और फिल्म के निर्माताओं ने 'स्काई फोर्स' की रिलीज डेट को बहुत ही खास अंदाज में फैंस के साथ शेयर किया है। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की फिल्म 'स्काई फोर्स' का वीडियो देख लोगों के बीच चर्चा शुरू हो गई है।

अक्षय कुमार की स्काई फोर्स की रिलीज डेट
अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर 'स्काई फोर्स' की एक खास वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'आज गांधी-शास्त्री जयंती के दिन पूरे देश में जय जवान, जय किसान और जय विज्ञान गूंज रहा है। #SkyForce की शानदार कहानी का एलान करने के लिए आज से बेहतर कोई दिन नहीं हो सकता है, भारत के पहले और सबसे खतनाक हवाई हमले की अनकही कहानी। देखना न भूले, प्यार दे। जय हिंद, जय भारत। फिल्म जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत 'स्काई फोर्स' 2 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्षय कुमार की स्काई फोर्स के बारे में 
फिल्म का सह-निर्देशन संदीप केलवानी और अभिषेक कपूर द्वारा किया जाएगा और अमर कौशिक द्वारा निर्मित की जाएगी। दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित 'स्काई फोर्स' 2 अक्टूबर, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। अक्षय कुमार जल्द ही उनकी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' में नजर आने वाले हैं। एक्टर के पास 'बड़े मियां छोटे मियां', 'सोरारई पोटरू' का रीमेक, 'वेलकम 3' और 'हेरा फेरी 3' भी उनकी पाइपलाइन में शामिल हैं।  

ये भी पढ़ें-

सिनेमाघरों में ही नहीं ओटीटी पर भी शानदार फिल्में होगी रिलीज, अक्टूबर में मनोरजन का मजा होगा डबल

बेटे के दो महीने होने पर Ileana D'Cruz ने शेयर की फोटो, इस प्यारी सी बॉन्ड ने जीता फैंस का दिल

Himanshi Khurana को एयरपोर्ट पिक करने पहुंचे आसिम रियाज, ब्रेकअप की अफवाहों पर लगा ब्रेक

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement