Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Himanshi Khurana को एयरपोर्ट पिक करने पहुंचे आसिम रियाज, ब्रेकअप की अफवाहों पर लगा ब्रेक

'बिग बॉस 13' के लवबर्ड्स आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ब्रेकअप की अफवाहों के बीच एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटो में आसिम रियाज, हिमांशी खुराना के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट दिखाई दे रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 01, 2023 15:21 IST
Asim Riaz-Himanshi Khurana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Asim Riaz-Himanshi Khurana

'बिग बॉस 13' बिग बॉस के इतिहास में सबसे शानदार सीजन में से एक रहा है। इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट्स आज भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया और लोगों के बीच लाइमलाइट में रहते हैं। चाहे वह सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती हो या आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के प्यार का इजहार हो। अरहान खान, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती से लेकर मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के झगड़े आज भी लोगों को अच्छे से याद है। 'बिग बॉस 13' के विनर दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला थे। शो में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का बॉन्ड काफी चर्चा में रहा। हालाकि, शो के बाद उन्हें एक साथ ज्यादा नहीं देखा गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके ब्रेकअप की अफवाह आने लगी। इसी बीच दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

आसिम रियाज-हिमांशी खुराना ब्रेकअप की अफवाहों पर लगा ब्रेक

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच असीम रियाज अपनी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना को एयरपोर्ट पर पिक करने पहुंचे। दोनों को साथ देख कपल के ब्रेकअप की अफवाहों पर ब्रेक लग गया है। आसिम रियाज को एयरपोर्ट पर हिमांशी खुराना को पिक करते हुए देखा गया है। हिमांशी खुराना को साड़ी में एयरपोर्ट पर देखा गया और असीम रियाज को कार में एक्ट्रेस को पिक करते हुए देखा गया। जब पैपराजी ने उन्हें देखा तो हिमांशी-आसिम की कार में आगे की सीट पर बैठ गईं।ऐसा लगता है कि वह अपनी लव लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते है।  

आसिम और हिमांशी की प्रेम कहानी
आसिम रियाज ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब उन्होंने हिमांशी खुराना को 'बिग बॉस 13' के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करते देखा तो उन्हें पहली नजर में ही प्यार हो गया था। इस शो में मेकर्स एक्ट्रेस को वापस ले आए और उनकी सगाई टूटने की खबर का भी खुलासा किया। इसके बाद आसिम ने उन्हें नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया। हालांकि हिमांशी झिझक रही थीं, लेकिन उन्होंने उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। 'बिग बॉस 13' के बाद असीम और हिमांशी को एक एल्बम वीडियो में साथ देखा गया था, जिसके बाद लोगों उन्हें प्यार से #AsiManshi बुलाने लगे।

ये भी पढ़ें-

एक्टर नागभूषण ने गाड़ी से कपल को मारी टक्कर, महिला की हुई मौत और पार्टनर की हालत गंभीर

Anupamaa के साथ सागर पारेख ने शेयर की खास फोटो, ऑन स्क्रीन मां-बेटे की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

khatron ke khiladi 13 में रोहित शेट्टी को मिले टॉप 5 फाइनलिस्ट, फिनाले के लिए कंटेस्टेंट्स में होगी कांटे की टक्कर

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement