Monday, April 29, 2024
Advertisement

वोलकैनिक मड में नहाते नजर आए विद्युत जामवाल, वीडियो शेयर कर बताए 'मिट्टी के ज्वालामुखी' के फायदे

विद्युत जामवाल ने इंस्टाग्राम पर वोलकैनिक मड में नहाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मिट्टी के ज्वालामुखी में नहाने के फायदे बताए हैं। इस वीडियो ने फैंस के बीच हलचल मचा दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 03, 2023 7:47 IST
Vidyut Jammwal Volcanic mud bath - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vidyut Jammwal

फिल्म इंडस्ट्री के डेयरडेविल एक्टर विद्युत जामवाल को फिल्मों में तो अपने बहुत खतरनाक स्टंट करते हुए देखा होगा, लेकिन विद्युत रियल लाइफ में भी ऐसे स्टंट करते हैं जो आपकी सोच से भी पराए है। एक्टर आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा कारनामा शेयर करते हैं, जिसे देख उनके फैंस ही नहीं कोई भी चौक जाएंगा। हाल ही में विद्युत जामवाल ने वोलकैनिक मड में नहाने के फायदे अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए है। इस वीडियो में विद्युत जामवाल वोलकैनिक मड यानि मिट्टी के ज्वालामुखी में आराम करते नजर आ रहे हैं। 

वोलकैनिक मड में नहाते नजर आए विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल 'खुर्दा हाफिज 2' और 'आईबी71' की सफलता सातवें आसमान पर हैं। एक्टर को उनकी एक्टिंग और शानदार एक्शन के लिए लोगों से बहुत प्यार मिला है। एक्टिंग के अलावा विद्युत जामवाल खतरनाक स्टंट  और वर्क आउट करने के भी शौकीन हैं, जैसा कि उनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर हमें साफ पता चलता है। वहीं विद्युत जामवाल अपकमिंग फिल्म 'क्रैक' की शूटिंग के बीच एक्टर मिट्टी के ज्वालामुखी में नाहते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो देख कुछ लोगों ने विद्युत जामवाल का नाम मडमैन रख दिया। 

विद्युत जामवाल ने बताए मिट्टी के ज्वालामुखी के फायदे 
विद्युत जामवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वोलकैनिक मड में नहाते हुए जो वीडियो शेयर किया है। वो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें मिट्टी के ज्वालामुखी में डूबे हुए देख सकते हैं। विद्युत जामवाल ने वीडियो के कैप्शन में वोलकैनिक मड बाथ के फायदे के बारे में बताया है। उन्होंने लिखा है, वोलकैनिक मड गर्म पानी और राख से मिलकर बनता है। मिट्टी के वोलकैनिक कई सौ मीटर की गहराई तक फूटते हैं। मिट्टी के वोलकैनिक से निकलने वाली मिट्टी ज्यादातर गर्म पानी के रूप में होती है, जो पृथ्वी की सतह के नीचे गर्म होती है। ये मिट्टी सल्फर, सिलिका, जिंक और मैग्नीशियम सहित कई मिनरल्स से भरपूर हैं।

विद्युत जामवाल का वर्कफ्रंट 
विद्युत जामवाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले समय में 'शेर सिंह राणा' और 'क्रैक' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक्टर विद्युत जामवाल ने 'कमांडों', 'सनक', 'खुदा हाफिज' जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीता है। विद्युत की लगभग उनकी हर फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते हुए देखा जाता है।

ये भी पढ़ें-

फैंस के बीच Shahid Kapoor के साथ हुआ कुछ ऐसा, पैपराजी पर भड़क गए एक्टर के ड्राइवर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की टीआरपी के लिए मेकर्स ने खेला नया दांव-पेंच, अक्षरा-अभिमन्यु नहीं इस शख्स का टूटेगा दिल

शाहरुख खान की फिल्में देखने के लिए उतावली हुईं किम कार्दशियन, ट्वीट कर कही ऐसी बात, खुशी से झूमें SRK के फैंस

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement