Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में होगा नया ड्रामा, आरोही के साथ होगी छेड़छाड़! अभिमन्यु-अक्षरा उठाएंगे ये कदम

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिमन्यु-अक्षरा, आरोही को स्पोर्ट करने के लिए एक बड़ा कदम उठाने वाले हैं, जिसे देखकर आपके होश उड़ाने जाएंगे। अक्षरा आज के एपिसोड में मंजीर के भाई को लेकर जबरदस्त हंगामा करते दिखाई देने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 03, 2023 11:54 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai shocking- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिमन्यु-अक्षरा के बाद अब आरोही की जिंदगी में हलचल होने वाली है। इन दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में धमाकेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। अभी तक आपने देखा की कैसे अभिमन्यु और अक्षरा की शादी  की शादी को तोड़ने के लिए मंजरी और मुस्कान कोशिश कर रहे हैं। वहीं अब दूसरी ओर अक्षरा की बहन आरोही मुश्किल में फंसते हुए नजर आने वाली है, लेकिन आज के एपिसोड 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ऐसा कुछ होने वाला है, जिसे देखकर आपको समझ नहीं आएंगा की ये सब क्या हो रहा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में  होगा नया ड्रामा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जहां एक तरफ मुस्कान और मंजरी अभिमन्यु-अक्षरा की शादी को तोड़ने में लगे हैं। वहीं आरोही के साथ सुजीत छेड़छाड़ करता दिखाई देने वाला है। शो के आने वाला एपिसोड ड्रामा और ट्विस्ट से भरपूर होने वाला है। अभिमन्यु-अक्षरा की एक बार फिर से लड़ाई होने वाली है। दोनों शादी के पहले एक-दूसरे से पूरे परिवार के सामने बहस करते नजर आने वाले हैं। 

आरोही के साथ होगी छेड़छाड़
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलने वाला है कि अक्षरा सुजीत को आरोही को परेशान करते देख लेगी। अक्षरा देखेगी कि आरोही बहुत अजीब व्यवहार कर रही है और बाद में उसे पता चलता है कि उसकी बहन के साथ अभिमन्यु के मामा ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की है। अक्षरा अपनी बहन आरोही को परेशान देख दुखी हो जाती है और इस बार में सबसे बात करने की कोशिश करती है। 

अभिमन्यु-अक्षरा उठाएंगे ये कदम 
अक्षरा आरोही से बात करेगी और उसका सपोर्ट करेगी और जल्द से जल्द सुजीत के बारे में अभिमन्यु को बताने का फैसला करेगाी। जैसे ही आरोही अकेली खड़ी होती है, सुजीत उसके पास आता है और जैसे ही वह उसकी कमर को छूने वाला होता है, अक्षरा उसे रंगे हाथों पकड़ लेती है और उसका हाथ पकड़ करके सबको उसकी सच्चाई बताती है। आरोही सुजीत की तरफ देखेगी और उसे सबके सामने एक जोरदार तमाचा जड़ देगी। महिमा और मंजरी ये सब देखर हैरान रह जाते हैं। 

ये भी पढ़ें-

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के बाघा ने नट्टू काका को किया याद, इमोशनल पोस्ट देखकर आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम

Khatron Ke Khiladi 13 के फिनाले से पहले रोहित शेट्टी के साथ जश्न में डूबे दिखें कंटेस्टेंट्स, ट्रॉफी के लिए होगा महायुद्ध

वोलकैनिक मड में नहाते नजर आए विद्युत जामवाल, वीडियो शेयर कर बताए 'मिट्टी के ज्वालामुखी' के फायदे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement