A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भूपेंद्र सिंह के वो मशहूर गाने जो आप गुनगुनाते तो हैं, लेकिन जानते नहीं कि ये गाने उनके हैं

भूपेंद्र सिंह के वो मशहूर गाने जो आप गुनगुनाते तो हैं, लेकिन जानते नहीं कि ये गाने उनके हैं

मशहूर गायक भूपेंद्र सिंह का आज मुंबई स्थित अँधेरी के क्रिटिकेयर हॉस्पिटल में निधन हो गया।

भूपेंद्र सिंह मशहूर गाने - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM भूपेंद्र सिंह मशहूर गाने

Highlights

  • भूपेंद्र सिंह का आज निधन हो गया
  • उनके गाये गाने रहें हमेशा हिट
  • उनकी गायकी ने जीता करोड़ों लोगों का दिल

मशहूर गायक भूपेंद्र सिंह की आज मुंबई स्थित अंधेरी के हॉस्पिटल क्रिटिकेयर में आज निधन हो गया। भूपेंद्र सिंह 82 साल के थे। वो कई महीनों से बीमार थे। अपनी आवाज की खनक से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर देने वाले भूपेंद्र के ऐसे कई गाने हैं, जो बहुत मशहूर हुए। लेकिन अक्सर लोग ये जान नहीं पाए कि इस गाने को उन्होंने गाया है। आज हम इस आर्टिकल के ज़रिए आपको उनके हिट और मशहूर गानों के बारे में बताएंगे।

मौसम - दिल ढूंढता है
फ़िल्म मौसम का यह गाना 'दिल ढूंढता है फिर वही फुर्सत के रात दिन' क्लासिक गानों में से एक है। यह सिर्फ एक गीत नहीं, बल्कि जीवन की अनुभव को बहुत खूबसूरत तरीके से महसूस कराता है। यह गाना संजीव कपूर और शर्मिला टैगोर पर फिल्माया गया है। 

'मेरा रंग दे बसंती चोला' गाने वाले सिंगर भूपेंद्र सिंह का निधन

लम्हे- हुज़ूर इस कदर

अपनी प्रेमिका को अपनी ओर प्रभावित करने और छेड़ने के लिए अक्सर प्रेमी ये गाना गाते हुए नज़र आ जाएंगे। इतने सालों के बाद भी यह गाना उतना ही प्रभावी लगता है। 

बाज़ार - करोगे याद तो हर बात याद आएगी
बाज़ार फ़िल्म का यह गाना हर किसी को बेहद पसंद आता है। लेकिन, क्या आप जानते हैं इस गाने को भूपेंद्र ने अपनी सुरिली आवाज़ से गया है। 

Priyanka Chopra Birthday: प्रियंका चोपड़ा बचपन में हुईं रंगभेद का शिकार, मिस वर्ल्ड बनकर छाईं, बॉलीवुड और हॉलीवुड में बजाया डंका

सत्ते पे सत्ता - दुक्की पे दुक्की हो

सत्ते पे सत्ता फ़िल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए। लेकिन दुक्की पे दुक्की हो, इस गाने को आज की ऑडियंस भी बेहद पसंद करती है। एनर्जी से भरपूर यह गाना भूपेंद्र का गाया हुआ है। 

Latest Bollywood News