A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू सूद ने Northern Railway से मांगी माफी, गरीबों के दुख का हवाला देते हुए कही ये बात

सोनू सूद ने Northern Railway से मांगी माफी, गरीबों के दुख का हवाला देते हुए कही ये बात

Sonu Sood को इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। सोनू अपनी फिल्मों के साथ-साथ नेक कामों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं।

Sonu sood- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONUSOOD Sonu sood

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ट्रेन के डिब्बे में दरवाजे पर बैठकर सफर करते दिख रहे थे। 'मुसाफिर हूं यारों' वाले इस वीडियो पर नॉर्दन रेलवे ने रिएक्ट करते हुए उनकी फटकार लगाई थी। नॉर्दन रेलवे के ट्वीट पर अब Sonu Sood ने माफी मांगी है। सोनू सूद ने माफी मांगते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'क्षमा प्रार्थी.. बस यूँ ही बैठ गया था देखने, कैसा महसूस करते होंगे वो लाखों गरीब जिनकी जिंदगी अभी भी ट्रेन के दरवाजों पे गुजरती है। धन्यवाद इस संदेश के लिए और देश की रेल व्यवस्था बेहतर करने के लिए।'

यह भी पढ़ें: 'Paap' में जॉन अब्राहम की हीरोइन उदिता गोस्वामी का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट PHOTOS देख कर नहीं होगा यकीन

सोनू सूद का ये वीडियो दिसंबर महीने का है, इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें अपना रियल हीरो बता रहे थे। लेकिन किसे पता था कि जिस काम के लिए लोग सोनू सूद को पसंद कर रहे हैं उसी के लिए उनको फटकार लगेगी। उत्तर रेलवे ने ट्वीट कर लिखा था, ' प्रिय सोनू सूद, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं।  ट्रेन के पायदान पर बैठकर इस तरह यात्रा करना खतरनाक है। इस प्रकार के वीडियो से आपके फैंस को गलत संदेश जा सकता है। कृपया ऐसा ना करें सुगम और सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं।' उत्तर रेलवे से पहले मुंबई रेलवे पुलिस ने भी सोनू सूद के वीडियो पर रिएक्ट किया था।

Deepika Padukone के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने फैंस को दिया गिफ्ट, शेयर किया 'Pathaan' का लुक

सोनू सूद अक्सर ही सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते रहते हैं। कुछ महीनों पहले सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ट्रेन के डिब्बे में बैठकर सफर करते दिखे थे, इतना ही नहीं सोनू सूद ने ट्रेन के रुकने पर स्टेशन पर लगे नल से पानी भी पिया था। जिसे पीने के बाद उन्होंने पानी की तारीफ की थी। सोनू ने कहा था कि इस पानी के आगे बोतल का पानी फेल है। सोनू सूद अपने पोस्ट से फैंस का दिल जीत लेते हैं, सोशल मीडिया पर सोनू सूद को लाखों लोग फॉलो करते हैं। 

Bigg Boss घरवालों को फटकार लगाते हुए जब्त करेंगे राशन, टास्क के दौरान आपस में भिड़ेंगे कंटेस्टेंट्स

Latest Bollywood News