Friday, April 26, 2024
Advertisement

Deepika Padukone के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने फैंस को दिया गिफ्ट, शेयर किया 'Pathaan' का लुक

Deepika Padukon की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। दीपिका ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 05, 2023 11:43 IST
Deepika padukone birthday- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Deepika padukone film pathaan poster

बॉलीवुड की 'मस्तानी' Deepika Padukone  आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर दुनियाभर से फैंस और सेलेब्स दीपिका पादुकोण को विश कर रहे हैं। दीपिका को बॉलीवुड के 'पठान' Shah Rukh Khan ने बर्थडे पर एक बड़ा सरप्राइज दिया है जिसे देखकर फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है। शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'Pathaan' से दीपिका का एक नया लुक पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं। इस पोस्टर के साथ ही शाहरुख ने अपने अंदाज में दीपिका को बर्थडे की बधाई दी है।

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण की इन फिल्मों से हुआ विवाद, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर हुई थी बंपर कमाई

Shah Rukh Khan ने पोस्टर के साथ लिखा, 'मेरे प्यारी दीपिका पादुकोण के लिए - स्क्रीन पर हर अवतार के लिए जिस तरह से तुम खुद को तैयार करती हो,  मुझे तुम पर गर्व है। ऐसे ही नई ऊंचाइयों को छूती रहो... हैप्पी बर्थडे... ढेर सारा प्यार।' इस पोस्टर में दीपिका पादुकोण के चेहरे पर चोट से खून बहता नजर आ रहा है और उनके हाथ में बंदूक है। पोस्टर में दीपिका नजरें झुकाए, नीचे की तरफ देख रही हैं। पोस्टर देखकर लग रहा है कि फिल्म में दीपिका का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। 

Sonu Sood को भारतीय रेलवे ने लगाई फटकार, Video में चलती ट्रेन के गेट पर कर रहे थे ये काम

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'Pathaan' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। बीते दिनों रिलीज हुए फिल्म की टीजर में शाहरुख और जॉन अब्राहम के बीच का एक्शन सीक्वेंस देखने को मिला था। वहीं फिल्म से अब तक 2 गाने भी रिलीज हो चुके हैं जिसमें शाहरुख और दीपिका की केमिस्ट्री दिखी। फिल्म से रिलीज हुए पहले गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर काफी विवाद हुआ जो कि अभी तक जारी है। हालांकि इस विवाद के बावजूद भी फिल्म का गाना हिट है और फैंस से लेकर सेलेब्स तक इस पर रील्स बना रहे हैं। Deepika Padukone के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'फाइटर' में भी नजर आएंगी।

नए साल पर 'Anupamaa' में छाई है मायूसी, अनुज का टूटा दिल तो वहीं काव्या लेगी बड़ा फैसला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement