Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss घरवालों को फटकार लगाते हुए जब्त करेंगे राशन, टास्क के दौरान आपस में भिड़ेंगे कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस' सीजन 16 को ऑन एयर हुए तीन महीने पूरे हो चुके हैं और अब धीरे-धीरे कंटेस्टेंट के चेहरे से मुखौटे उतर रहे हैं। घर में दोस्त भी एक-दूसरे को नॉमिनेट करने के लिए मजबूर हो चुके हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 05, 2023 12:02 IST
bigg boss 16 5 january episode update - India TV Hindi
Image Source : IANS bigg boss 16 episode update

'Bigg Boss 16' के घर में घमासान जारी है और आने वाले एपिसोड में राशन के लिए दोबारा कंटेस्टेंट्स की बीच बहस देखने को मिलेगी। बिग बॉस घर वालों को राशन पाने का दूसरा मौका देंगे लेकिन इसके बदले दांव पर नॉमिनेशन होगा। आने वाले एपिसोड में एक तरफ जहां टीना दत्ता खाने की टेबल पर शालीन को कहेंगी कि वो उसका नाम नॉमिनेशन में दे तो वहीं सुम्बुल घर वालों से कहेगी कि नॉमिनेशन से किसकी हालत खराब होती है वो पता चल जाएगा। टीना, शालीन से खुद को तो नॉमिनेट करवाना चाहती है लेकिन वो उसे नॉमिनेट करने से मना कर देती है। आखिर में घर में सभी अपनी बात से पलट जाते हैं, जिसके बाद सुम्बुल अर्चना की जगह राशन को चुनेगी।

यह भी पढ़ें: नए साल पर 'Anupamaa' में छाई है मायूसी, अनुज का टूटा दिल तो वहीं काव्या लेगी बड़ा फैसला

जब सभी टेबल के सामने आते हैं तो टीना और शालीन एक दूसरे को नॉमिनेट करने से मना कर देते हैं जिसके बाद साजिद खान को गुस्सा आता है और वो कहते हैं कि तुम दोनों अब एक दूसरे को नॉमिनेट नहीं कर रहे? इस पर टीना दत्ता कहती है कि मैं बचूंगी तो बच जाऊंगी, राशन जाना है तो जाए मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं.. इस पर अर्चना गौतम, शालीन को कहती हैं कि नॉमिनेशन से डर लगता है तुमको? इसके जवाब में शालीन कबूल करता है कि उसे डर लगता है। शालीन की बात सुनकर अर्चना भड़क जाती है और कहती हैं कि साजिद जी तो एक बहाना हैं मुझे दिक्कत तुम लोगों से है।

इस पर सुम्बुल को गुस्सा आता है तो वह टीना पर चिल्लाते हुए कहती हैं कि तुम खुद भूखे रहो न.. इस पर बिग बॉस तीनों से पूछते हैं कि आप लोगों का ये आखिरी फैसला है तो सभी हां कर देते हैं और एक बार फिर बिग बॉस कहते हैं कि इसके दुष्परिणाम स्वरूप घर में मौजूद पूरा राशन मुझे सौंप दिया जाए। इसके बाद सभी परेशान हो जाते हैं। बता दें कि इससे पहले बिग बॉस ने 'किस्मत' के टास्क की घोषणा की थी ताकि घरवालों के लिए हफ्ते भर का राशन तय किया जा सके। इस टास्क के लिए, घर को 'बीबी मेले' में बदल दिया गया था और बगीचे और पूल क्षेत्रों को गुब्बारे और कई स्टालों के साथ डिजाइन किया गया। अब देखना होगा घर वाले अपने हफ्तेभर के राशन का इंतजाम कैसे करते हैं।

Deepika Padukone के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने फैंस को दिया गिफ्ट, शेयर किया 'Pathaan' का लुक

Sonu Sood को भारतीय रेलवे ने लगाई फटकार, Video में चलती ट्रेन के गेट पर कर रहे थे ये काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement